पंजाब में अकाली दल को बड़ा झटका, इंदर इकबाल सिंह अटवाल सहित कई बड़े नेता बीजेपी में शामिल

पंजाब में अकाली दल को बड़ा झटका, इंदर इकबाल सिंह अटवाल सहित कई बड़े नेता बीजेपी में शामिल

प्रेषित समय :17:18:57 PM / Sun, Apr 9th, 2023

नई दिल्ली. अकाली दल  के प्रमुख नेता सरदार इंदर इकबाल सिंह अटवाल और सरदार जसजीत सिंह अटवाल, पंजाब के कई अन्य लोगों के साथ रविवार को नई दिल्ली में भारतीय जनता पार्टी में शामिल हो गए. रविवार को दिल्ली में पार्टी के राष्ट्रीय मुख्यालय में भाजपा के वरिष्ठ नेताओं की मौजूदगी में उन्हें औपचारिक रूप से बीजेपी में शामिल किया गया.

भाजपा के सूत्रों के मुताबिक इसके अलावा अन्नाद्रमुक के नेता और पूर्व राज्यसभा सदस्य डॉ. मैत्रेयन भी रविवार को पार्टी में शामिल होने जा रहे हैं. इससे पहले शनिवार को भारत के पहले भारतीय गवर्नर-जनरल सी राजगोपालाचारी के प्रपौत्र सीआर केसवन बीजेपी में शामिल हुए थे.

केसवन ने 23 फरवरी को कांग्रेस से यह कहते हुए इस्तीफा दे दिया कि उन्हें अब उन मूल्यों के अवशेष भी नहीं दिखते हैं, जिन्होंने उन्हें दो दशकों से अधिक समय तक समर्पण के साथ पार्टी के लिए काम करने के लिए प्रेरित किया. केसवन ने ट्विटर पर कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खडग़े को अपना इस्तीफा शेयर करते हुए कहा कि अब पार्टी के जो प्रतीक हैं, जिसके लिए वो खड़ी है या प्रचार करना चाहती है, वह उससे सहमत नहीं हो सकते हैं. उनका इस्तीफा पूर्व केंद्रीय मंत्री एके एंटनी के बेटे अनिल एंटनी के कांग्रेस छोडऩे के एक महीने के भीतर आया है. जिन्होंने बीबीसी की विवादित डॉक्यूमेंट्री सीरीज को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के समर्थन में आने के बाद कांग्रेस पार्टी को छोड़ दिया.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

पंजाब के संगरूर में साथ में बैठकर 3 मजदूरों ने पी शराब, घर आकर सो गए, सुबह मृत मिले

पंजाब : एसजीपीसी ने NCERT किताब में आनंदपुर साहिब के मते को गलत अर्थों में पेश करने का लगाया आरोप, हटाने की रखी मांग

आईपीएल: पंजाब ने दर्ज की दूसरी जीत, रोमांचक मुकाबले में राजस्थान को 5 रन से हराया

IPL2023: प्रभसिमरन की तूफानी बैटिंग, धवन ने खेली कप्तानी पारी, पंजाब ने राजस्थान को दिया 198 रनों का टारगेट

पंजाब की भगवंत मान सरकार ने दिया सिद्धू को बड़ा झटका, सुरक्षा में की गई कटौती

Leave a Reply