बिहार के कैमूर में तेज रफ्तार ट्रक ने 8 लोगों को कुचला, दो की मौत, 6 गंभीर, जो सामने आया रौंदता चला गया

बिहार के कैमूर में तेज रफ्तार ट्रक ने 8 लोगों को कुचला, दो की मौत, 6 गंभीर, जो सामने आया रौंदता चला गया

प्रेषित समय :16:16:11 PM / Mon, Apr 10th, 2023

कैमूर. बिहार के कैमूर में सोमवार को एक तेज रफ्तार ट्रक ने करीब आधा दर्जन लोगों को रौंद दिया. मौके पर ही दो लोगों की मौत हो गई है. आनन- फानन में सभी घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है. घटना मोहनिया शहर का सबसे व्यस्ततम इलाका चांदनी चौक पर घटी है.

बताया जाता है कि डड़वा की तरफ से आ रही तेज रफ्तार धान से लदा ओवरलोड ट्रक अनियंत्रित होकर लोगों को रौंदते हुए आगे निकल गया. मोहनिया के ग्रामीण तुलसी गुप्ता ने बताया कि रामगढ़ रोड की तरफ से ट्रक मोहनिया चांदनी चौक पर आ रहा था. जैसे ही वह ओवर ब्रिज से नीचे चांदनी चौक की तरफ उतरा, उसका स्पीड कम नहीं हुआ और जो भी रास्ते में आया बाइक, टेंपो , रिक्शा, पैदल वाले सभी लोगों को रौंदते हुए भभुआ वाले रोड में बढ़ गया. इसके चपेट में आने से दो की मौत और छह लोग घायल हैं.

फीस जमा करने जा रही किशोरी की मौत

मृतकों की पहचान ठाकुर दयाल जायसवाल और 14 साल की मानसी के रूप में की गई है. बताया गया कि मानसी मदर शकुंतला स्कूल की बच्ची थी जो अपनी साइकिल से फीस जमा करने स्कूल जा रही थी. वह राबर्ट्सगंज की रहने वाली थी और ननिहाल में रहकर पढ़ाई करती थी. वहीं ठाकुर दयाल जायसवाल पेशे से एक एलआईसी एजेंट थे.

दो की मौत, छह घायल

तीन लोगों की स्थिति नाजुक बताई जा रही. उधर, घटना के बाद चालक ट्रक छोड़कर फरार हो गया. सूचना मिलते ही मोहनिया थाना की पुलिस और दंगा नियंत्रण वाहन मौके पर पहुंची. स्थानीय लोगों द्वारा पुलिस के सहयोग से सभी घायलों को उपचार के लिए अनुमंडल अस्पताल मोहनिया भिजवाया गया.

नो एंट्री के बावजूद घुसा ट्रक

घटनास्थल पर हजारों की संख्या में लोगों की भीड़ जमी हुई थी. चांदनी चौक पर दिन में बड़े वाहनों के लिए नो एंट्री लगा हुआ है. नो एंट्री को लेकर एक सेक्शन फोर्स की तैनाती की गई है. बावजूद इसके धान लदा ओवरलोड ट्रक कैसे आया यह जांच का विषय है. घटना के बाद थोड़ी देर के लिए अफरा-तफरी का माहौल बन गया.

मोहनिया थाना अध्यक्ष ललन कुमार ने जानकारी देते हुए बताया कि मोहनिया के चांदनी चौक के पास पहुंचे तो लोगों ने बताया कि ट्रक तेज रफ्तार थी. ब्रेक फेल हो जाने के कारण बाइक, ई रिक्शा को टक्कर मारते हुए आगे जाकर रुक गई है. अस्पताल जाने के बाद ही क्लियर हो पाएगा कि कुल कितने घायल है और कितने लोगों की मौत हुई है. आगे की कार्रवाई की जा रही है. जांच के बाद ही पता चलेगा कि हादसा कैसे हुआ.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

बिहार : 37 आईएएस और 26 आईपीएस का तबादला, कई जिलों के DM-SP बदले, यहां देखें पूरी सूची

बिहार के मंत्री तेज प्रताप यादव का सामान बनारस के होटल से निकाला, रात 1 बजे सड़कों पर भटकते रहे

बिहार: सभी राजनीतिक दल अपने जातीय समीकरण को दुरुस्त करने में जुटे

बिहार के मुजफ्फरपुर में भी भड़की हिंसा, उपद्रवी तत्वों ने मुर्गी फार्म में लगाई आग

बिहार में फिर से लौटा जंगल राज, नीतीश के लिए हमेशा के लिए बंद हो गए बीजेपी के दरवाजे: अमित शाह

Leave a Reply