पंजाब में लगा BJP को झटका, लोस उप चुनाव के पहले जालंधर वेस्ट प्रभारी मोहिंदर भगत AAP में शामिल

पंजाब में लगा BJP को झटका, लोस उप चुनाव के पहले जालंधर वेस्ट प्रभारी मोहिंदर भगत AAP में शामिल

प्रेषित समय :16:08:03 PM / Fri, Apr 14th, 2023

जालंधर. पंजाब के जालंधर में लोकसभा उपचुनाव के दौरान दलबदल अपने चरम पर है. किसी भी दल में कोई पता नहीं चल पा रहा है कि कब कौन किस दल में शामिल हो जाए. नेता रिश्तों को भूल कर विरोधियों के साथ जा रहे हैं. निष्ठाएं तार-तार हो रही हैं. भारतीय जनता पार्टी जो दूसरे दलों में सेंधमारी कर रही थी अब उसका अपना भी कुनबा बिखरने लगा है.

जालंधर वेस्ट से भाजपा के प्रभारी मोहिंदर भगत जिन्हें विधानसभा चुनाव के दौरान करारी हार का सामना करना पड़ा था वह अपने बुजुर्गों के समय की निष्ठा को तोड़ कर आम आदमी पार्टी में शामिल गए. मोहिंदर भगत के पिता भगत चूनी लाल मंत्री रहे हैं. मोहिंदर भगत ने आज चंडीगढ़ में कमल का फूल छोड़ कर झाड़ू हाथ में थाम लिया.

हालांकि मोहिंदर भगत ने ऐसा क्यों किया. पार्टी में उन्हें क्या दिक्कत परेशानी थी. इसके बारे में अभी तक कुछ भी पता नहीं चला है. हालांकि जमीनी हकीकत यह भी है कि चुनाव हारने के बाद जालंधर वेस्ट में भाजपा को बहुत डेंट पड़ा था. भाजपा के पार्षदों के साथ- मंडलों के अध्यक्ष तक विधायक शीतल अंगुराल के समर्थन में पार्टी को अलविदा कह गए थे.

शीतल अंगुराल ने कहा जालंधर वेस्ट में कोई विरोधी नहीं बचा

जालंधर वेस्ट के विधायक जो कि मोहिंदर भगत को आम आदमी पार्टी में शामिल करवाने के लिए चंडीगढ़ ले गए थे ने अपना एक वीडियो अपने सोशल मीडिया हैंडल पर शेयर करते हुए कहा कि जालंधर वेस्ट में सभी विपक्षी दल खत्म हो गए हैं. उन्होंने कहा कि विरोधियों के पास अब कोई नेता नहीं बचा है. विरोधी दलों के नेता सरकार और जालंधर वेस्ट में पिछले 13 महीनों के दौरान हुए कार्यों को देखकर आम आदमी पार्टी में शामिल हो गए हैं.

उन्होंने कहा कि मोहिंदर भगत जो कि भाजपा के एक वरिष्ठ नेता थे उन्होंने भी पार्टी कामकाज को देख कर अपनी सोच बदली है. वह भी पार्टी की नीतियों स प्रभावित होकर आम आदमी पार्टी में शामिल हो गए हैं. वह उनका पार्टी में शामिल होने पर स्वागत करते हैं. शीतल अंगुराल के कहा जल्द अब वेस्ट हल्के में पार्टी की बड़ी रैली की जाएगी.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

अतीक के दाउद इब्राहिम से कनेक्शन, पाकिस्तान से मंगाता था हथियार, ड्रोन के जरिए पंजाब में होती थी सप्लाई

पंजाब: पैदल जा रहे श्रद्धालुओं को ट्रक ने कुचला, आठ की दर्दनाक मौत

पंजाब में अकाली दल को बड़ा झटका, इंदर इकबाल सिंह अटवाल सहित कई बड़े नेता बीजेपी में शामिल

पंजाब : मान सरकार का बड़ा फैसला, सुबह 9 नहीं साढ़े 7 बजे से खुलेंगे सरकारी ऑफिस, सीएम बोले, बचाएंगे बिजली

पंजाब के संगरूर में साथ में बैठकर 3 मजदूरों ने पी शराब, घर आकर सो गए, सुबह मृत मिले

Leave a Reply