राजस्थान की गहलोत सरकार पर बरसे अमित शाह, कहा- सीएम ने भ्रष्टाचार से भरा कांग्रेस का खजाना

राजस्थान की गहलोत सरकार पर बरसे अमित शाह, कहा- सीएम ने भ्रष्टाचार से भरा कांग्रेस का खजाना

प्रेषित समय :17:47:09 PM / Sat, Apr 15th, 2023

भरतपुर. केन्द्रीय गृह एवं सहकारिता मंत्री अमित शाह ने आज भरतपुर, राजस्थान में बूथ अध्यक्ष संकल्प सम्मेलन को संबोधित किया. शाह बोले कि राजस्थान की गहलोत सरकार ने भ्रष्टाचार से कांग्रेस का खजाना भरा है. पायलट जी, आपका नंबर नहीं आएगा, जमीन पर आपका कंट्रीब्यूशन ज्यादा हो सकता है, लेकिन कांग्रेस के खजाने में गहलोत जी का कंट्रीब्यूशन आपसे ज्यादा है. यहां राजस्थान में दोनों लोग सत्ता के लिए लड़ रहे हैं. गहलोत जी कह रहे हैं कि मैं उतरना नहीं चाहता और पायलट जी कह रहे हैं कि मैं बनना चाहता हूं.

राजस्थान में दो दर्जन से अधिक पेपर लीक हो चुके हैं और गहलोत साहब अभी भी सत्ता चाहते हैं, क्यों गहलोत जी, सेंचुरी लगाना चाहते हैं क्या? राजस्थान की जनता अब आपको नहीं चाहती है. ये सरकार तुष्टिकरण में टॉप मार्क्स लेने वाली सरकार है. ये खामखा झगड़ रहे हैं, क्योंकि सरकार तो भाजपा की बननी है. गहलोत सरकार में पेपर लीक की कई घटनाएं हुईं. अब इस सरकार के जाने का वक्त आ गया है. गहलोत जी, राजस्थान में भाजपा दो तिहाई बहुमत से सरकार बनाने जा रही है और 2024 में राज्य की 25 की 25 सीटें भाजपा के खाते में जाने वाली हैं.

उन्होंने कहा कि बूथों के सशक्तिकरण के कारण ही आज भाजपा का संगठन जमीन पर इतना मजबूत है. भरतपुर (राजस्थान) में भाजपा द्वारा आयोजित बूथ अध्यक्ष संकल्प महासम्मेलन को संबोधित कर रहा हूँ. मोदी जी ने भारत को कोरोना से सुरक्षित करने का काम किया, हर घर में शौचालय पहुंचाया, 80 करोड़ लोगों को 5 किलो अनाज दिया जा रहा है, 7 करोड़ से अधिक लोगों को बैंक अकाउंट खुलवाने का काम मोदी जी ने किया है. मोदी जी ने जिस तरह से भाजपा के माध्यम से जनता की आकांक्षाओं की पूर्ति की है. भारत को सुरक्षित बनाया है, गरीब कल्याण के सूत्र को चरितार्थ किया है. उसी का परिणाम है कि चुनाव कहीं भी हो, विजय भारतीय जनता पार्टी की ही होगी. 

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

गृहमंत्री अमित शाह जम्मू-काश्मीर की सुरक्षा को लेकर कर रहे हाई लेवल बैठक

अमित शाह का बड़ा दावा: लोकसभा चुनाव 2024 में 300 से ज्यादा सीटों के साथ मोदी जी तीसरी बार बनेंगे पीएम

बिहार में फिर से लौटा जंगल राज, नीतीश के लिए हमेशा के लिए बंद हो गए बीजेपी के दरवाजे: अमित शाह

सासाराम में हिंसा के बाद लागू धारा 144 को देखते हुए गृह मंत्री अमित शाह का बिहार दौरा रद्द

गृहमंत्री अमित शाह का दावा: UPA शासन में पीएम मोदी को फंसाने के लिए CBI ने बनाया था दबाव

Leave a Reply