UP News: बांदा में एक ही परिवार को 4 लोगों की निर्मम हत्या, शवों को देखकर चीखी पड़ोसी की बेटी

UP News: बांदा में एक ही परिवार को 4 लोगों की निर्मम हत्या, शवों को देखकर चीखी पड़ोसी की बेटी

प्रेषित समय :15:55:20 PM / Sun, Apr 16th, 2023

बांदा. उत्तर प्रदेश के बांदा जनपद में एक ही परिवार के चार सदस्यों की धारदार हथियार से हत्या किए जाने का मामला सामने आया है. मृतकों में दंपती, पुत्र और महिला शामिल है. इस घटना के बाद से हत्यारोपी मौके से फरार है. घटना के बाद पुलिस की टीम ने घटनास्थल का निरीक्षण किया. वारदात के बाद फॉरेंसिक टीम और डॉग स्क्वायड की टीम भी मौके पर पहुंच गई है.

अलग-अलग जगहों पर पड़े पाए गए शव

यह घटना गिरवां थाना इलाके के बड़ोखर बुजुर्ग की बताई जा रही है. जहां अज्ञात लोगों के द्वारा 70 वर्षीय चुन्नू, कैलाशिया पत्नी चुन्नू, तिजानिया और प्रियांशु की धारदार हथियार से हत्या कर दी गई. रात में सभी लोग बैठकर खाना खा रहे थे. इसी दौरान वारदात को अंजाम दिया गया. हमलावरों से जान बचाने के लिए मृतक वहां से भागे भी, लेकिन हमलावरों ने उन्हें जहां पाया वहीं मार दिया. इस घटना के बाद चारों के शव अलग-अलग जगहों पर पड़े हुए पाए गए. रविवार की सुबह जब दरवाजा खुला तो इस घटना की जानकारी हुई.

शवों को देखकर चीखते हुए बाहर निकली पड़ोसी की बेटी

मामले को लेकर पड़ोसियों के द्वारा पुलिस को सूचना दी गई. मौके पर पहुंची पुलिस ने पड़ताल की लेकिन अभी तक कुछ स्पष्ट नहीं हो सका है. मामले को लेकर जांच जारी है और घटनास्थल को सील कर दिया गया है. घटना को लेकर स्थानीय लोगों के द्वारा जानकारी दी गई कि पड़ोसी की बेटी मौके पर पहुंची तो सभी के रक्तरंजित शव देखकर चीखते हुए बाहर निकली. इस बीच शोर सुनकर आसपास के लोग भी वहां पर पहुंच गए. घनाट की जानकारी मिलने के बाद एसपी अभिनंदन, एएसपी लक्ष्मी निवास और अन्य टीम भी मौके पर पहुंची. बताया जा रहा है विवाद के चलते ही इस घटना को अंजाम दिया गया है. पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

उत्तर प्रदेश में गहराया बिजली संकट, बेनतीजा रही सरकार-कर्मचारियों की वार्ता, जनता सड़कों पर

उत्तर प्रदेश में आबकारी सहित पांच विभागों में निकली भर्तियां

उत्तर प्रदेश: महिला के साथ पति के दोस्तों ने किया गैंगरेप, प्राइवेट पार्ट में डाली शराब की बोतल

उत्तर प्रदेश में प्रलोभन देकर कराया जा रहा धर्मांतरण, लंदन से हो रही थी फंडिंग

उत्तर प्रदेश में कोरोना के खतरे को लेकर एडवाइजरी जारी, लखनऊ में लागू हुआ कोविड प्रोटोकॉल

उत्तर प्रदेश की मैनपुरी लोकसभा सीट पर डिंपल यादव की शानदार जीत, रामपुर में खिला कमल

Leave a Reply