आ रहा है कौन बनेगा करोड़पति 15, कैसे तय करना है हॉटसीट तक का सफर

आ रहा है कौन बनेगा करोड़पति 15, कैसे तय करना है हॉटसीट तक का सफर

प्रेषित समय :10:54:53 AM / Tue, Apr 18th, 2023

 एक बार फिर महानायक यानी अमिताभ बच्चन टीवी पर नजर आने वाले हैं. आप भी आंखों में कई सपनों को सजाए हैं, जिनको पूरा करने के लिए ढे़र सारे पैसों की जरूरत हैं, तो ये मौका आपके लिए भी है. अपनी बुद्धि और ज्ञान के साथ आप भी लखपति या करोड़पति बनकर अपने हौंसलों को नई उड़ान दे सकते हैं. 14 सीजन्स शानदार रहने के बाद, मेकर्स शो के 15वें सीजन के साथ तैयार हैं. कौन बनेगा करोड़पति के 15वें सीजन में अगर आप हॉटसीट पर बैठना चाहते हैं, तो वहां तक पहुंचने की एक-एक डिटेल्स जान लीजिए.

‘कौन बनेगा करोड़पति 15’ का अगर आप हिस्सा बनना चाहते हैं तो ये खबर आपके बहुत काम की है. शो में कैसे पहुंचेंगे. रजिस्ट्रेशन कब से शुरू हो रहे हैं. कैसे रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं जैसे कई सवालों को जवाब आपको हॉटसीट तक पहुंचा सकता है.

सोनी टीवी ने हाल ही में शो ‘कौन बनेगा करोड़पति 15’ से जुड़ा पहला प्रोमो भी शेयर किया है, जिसमें दिखाया गया है कि एक लड़की सीधा रास्ता अपनाने के लिए अपने घर के बाहर से सुरंग बनाती है और सीधे केबीसी के मंच पर पहुंच जाती है. मंच पर वह बिग बी को बैठा हुआ पाती है और बेहद खुश हो जाती है. हालांकि वो गेम नहीं खेल पाती.

रजिस्ट्रेशन के लिए इन स्टैप्स को फॉलो करें..

  • केबीसी 15 में रजिस्टर करने के लिए सबसे पहले आपको अपने फोन में सोनी लिव एप डाउनलोड करना होगा और उसमें अपने बारे में कुछ जानकारी भरनी होगी.
  • सबसे पहले आप अपनी पसंदीदा भाषा चुनें, जिसमें आप जवाब देना चाहते हैं.
  • आपको अपना नाम, उम्र, मोबाइल नंबर, आप किस राज्य में रहते हैं और कितने पढ़े-लिखे हैं ये बताना होगा.
  • पिछली बार की तरह आपको अपने कार्यक्षेत्र के बारे में भी बताना होगा यानी आप किस फिल्ड में काम करते हैं. अगर आपके कार्यक्षेत्र का उन ऑप्शन्स में नहीं है तो अथवा ऑप्शन पर क्लिक करना होगा
  • इन सारे सवालों का जवाब बहुत ध्यान से दें और अपना मोबाइल नंबर सही डालें ताकी अगर केबीसी की टीम आपसे संपर्क करना चाहे तो वो आसानी से संपर्क कर सके.
  • आपको बता दें कि बिग बी 29 अप्रैल से 9 बजे अमिताभ बच्चन एक सवाल पूछेंगे, जिसका जवाब आपकोअगले दिन रात 9 बजे तक देना होगा, जिनका जवाब सही होगा उन्हें अगले राउंड में शामिल होने का मौका मिलेगा.
     
Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

mumbai: अंबानी, अमिताभ बच्चन और धर्मेंद्र के बंगले को बम से उड़ाने की धमकी, सुरक्षा कड़ी

दिल्ली हाईकोर्ट का आदेश: बिना अनुमति कोई उपयोग नहीं कर पाएगा अमिताभ बच्चन की फोटो और आवाज

KBC-14: जबलपुर से पहुंचे कंटेस्टेंट ने अमिताभ बच्चन को कहा खड़ूस, बिग हुए दुखी, बोले-मुझे नहीं खेलना, फिर यह हुआ

अमिताभ बच्चन ने भी कई बार प्ले किया है सुपरहीरो का रोल

गुडबाय का ट्रेलर रिलीज, छा गई अमिताभ बच्चन और रश्मिका मंदाना की जोड़ी

Leave a Reply