मालदीव में ‘आश्रम’ की बबीता ने ब्लैक बिकिनी में दिखाया ग्लैमर का अवतार

मालदीव में ‘आश्रम’ की बबीता ने ब्लैक बिकिनी में दिखाया ग्लैमर का अवतार

प्रेषित समय :11:15:47 AM / Fri, Apr 21st, 2023

बॉबी देओल की वेब सीरीज आश्रम में बबीता का किरदार काफी पॉपुलर हुआ, जिसे एक्ट्रेस त्रिधा चौधरी ने निभाया था. वेब सीरीज में उनकी अदाकारी उनके अंदाज को सभी ने काफी पसंद किया. वो रियल लाइफ में भी अपने लुक्स को लेकर अक्सर चर्चा में बनी रहती हैं.  त्रिधा चौधरी रियल लाइफ में काफी ज्यादा ग्लैमरस हैं और सोशल मीडिया पर तस्वीरों और वीडियोज के जरिए ग्लैमर का तड़का लगाते रहती हैं. जब भी वो कोई नई तस्वीर पोस्ट करती हैं तो वो पल भर में वायरल हो जाती है. त्रिधा चौधरी की एक और तस्वीर इन दिनों सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं.

इन दिनों त्रिधा मालदीव में हैं. वो वहां छुट्टियां एंजॉय कर रही हैं. वो अक्सर ही इंस्टाग्राम पर अपने वेकेशन की तस्वीरें शेयर कर रही हैं. अब उन्होंने एक ऐसी फोटो शेयर की हैं, जो काफी चर्चा में बनी हुई हैं. लेटेस्ट फोटो वो ब्लैक कलर की बिकिनी पहने नजर आ रही हैं. साथ ही ब्लैक कलर के ही गॉगल्स भी लगा रखे हैं. देखा जा सकता है कि इस लुक में वो किलर पोज दे रही हैं और काफी कातिलाना लग रही हैं.

बहरहाल, त्रिधा के हर लुक पर फैंस खूब प्यार लुटाते हैं. नीचे भी उनकी एक तस्वीर देखी जा सकती है, जिसे उन्होंने हाल ही में शेयर की थी. इसमें वो मोनिकिनी ड्रेस पहने नजर आ रही हैं.
त्रिधा अक्सर वीडियोज भी पोस्ट करती रहती हैं, जो सामने आते ही वायरल हो जाती हैं. उन्होंने कुछ समय पहले एक वीडियो शेयर की थी, जिसमें देखा जा सकता है कि समुद्र किनारे बीच पर वो जलवे बिखेरती नजर आ रही हैं.
Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

'आश्रम 3' में दमदार भूमिका में नजर आएंगी ईशा गुप्ता

TMKOC: नए तारक मेहता की एंट्री, 'आश्रम' फेम सचिन श्रॉफ ने किया शैलेष लोढ़ा को रिप्लेस

मुंबई के अनाथ आश्रम से गायब हुए 5 नाबालिग बच्चे, अपहरण की आशंका से मचा हड़कंप

Leave a Reply