नीतीश-तेजस्वी से मुलाकात के बाद बोलीं ममता बनर्जी, बीजेपी को जीरो बनाना है

नीतीश-तेजस्वी से मुलाकात के बाद बोलीं ममता बनर्जी, बीजेपी को जीरो बनाना है

प्रेषित समय :17:08:24 PM / Mon, Apr 24th, 2023

कोलकाता. बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार मिशन 2024 के लिए विपक्ष के सभी नेताओं को एक मंच पर लाने में जुटे हैं. इसी कड़ी में नीतीश कुमार ने सोमवार को पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी से मुलाकात हुई. उनके साथ डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव भी हैं.

राज्य सचिवालय में मुलाकात के बाद तीनों नेताओं से संयुक्त रूप से प्रेस कॉन्फ्रेंस की. नीतीश कुमार ने कहा कि अब पता नहीं, ये (भाजपा) इतिहास बदल देंगे या क्या कर देंगे? सभी को सतर्क होना है इसलिए हम सभी के साथ बातचीत कर रहे हैं. हमारे बीच बहुत अच्छी बात हुई है. आवश्यकता अनुसार हम भविष्य में अन्य पार्टियों को साथ में लाकर बातचीत करेंगे.
वहीं, ममता बनर्जी ने कहा कि मैंने नीतीश जी से यही अनुरोध किया है कि जयप्रकाश जी का आंदोलन बिहार से हुआ था तो हम भी बिहार में ऑल पार्टी मीटिंग करें. हमें एक संदेश देना है कि हम सभी एक साथ हैं. मैंने तो पहले ही कह दिया है कि मुझे इससे कोई एतराज नहीं है, मैं चाहती हूं कि भाजपा जीरो बन जाए.

बीजेपी के खिलाफ नीतीश का अच्छा काम

ममता बनर्जी ने कहा कि नीतीश कुमार और तेजस्वी यादव ने भाजपा के खिलाफ अच्छा काम किया है. मैंने आज इनका स्वागत किया है. आज हमारे बीच विकास और राजनीति से संबंधित बाते हुई हैं.

भाजपा सिर्फ अपना प्रचार करने में जुटी- नीतीश 

नीतीश कुमार ने कहा कि हम सभी पार्टियों को मिलकर 2024 लोकसभा चुनाव की तैयारी करनी है. सभी पार्टियां आपस में बात चीत करें और आगे का सब तय करें. आगे जो भी होगा देशहित में किया जाएगा. जो लोग अभी शासन कर रहे हैं, उनके पास करने के लिए कुछ नहीं है. ये सिर्फ अपना प्रचार कर रहे हैं.

अखिलेश से मिलेंगे नीतीश कुमार

नीतीश कुमार और तेजस्वी यादव सोमवार को उत्तर प्रदेश के लखनऊ में समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव से भी मुलाकात करेंगे. इससे पहले नीतीश कुमार ने 12 अप्रैल को दिल्ली में कांग्रेस नेता राहुल गांधी, अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खडग़े से मिले थे. उसी शाम दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल से भी मुलाकात की थी. नीतीश कुमार ने कहा था कि यदि कांग्रेस समेत सभी विपक्षी दल 2024 का लोकसभा चुनाव साथ एकजुट होकर लड़ते हैं तो भाजपा को 100 सीट भी नहीं मिलेगी.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

विपक्षी एकता बनाने में जुटे नीतीश कुमार, पीएम पद की भी बनाई जा रही रणनीति

भाजपा नेताओं के साथ एक मंच पर नजर आए सीएम नीतीश कुमार, बढ़ी सियासी सरगर्मी

बंगाल में कांग्रेस-लेफ्ट ने ममता बनर्जी को फिर से धूल चटाई, इस चुनाव में टीएमसी साफ

ममता बनर्जी का बयान बता रहा है कि.... कांग्रेस की बढ़ती ताकत से बीजेपी ही नहीं, विपक्ष के कई महत्वाकांक्षी नेता भी परेशान हैं!

विपक्षी नेताओं को ममता बनर्जी ने दिया बड़ा झटका: टीएमसी अकेले लड़ेगी आगामी लोकसभा चुनाव

Leave a Reply