भाजपा नेताओं के साथ एक मंच पर नजर आए सीएम नीतीश कुमार, बढ़ी सियासी सरगर्मी

भाजपा नेताओं के साथ एक मंच पर नजर आए सीएम नीतीश कुमार, बढ़ी सियासी सरगर्मी

प्रेषित समय :14:33:48 PM / Fri, Mar 31st, 2023

पटना. बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के भाजपा नेताओं के साथ मंच साझा करने के बाद प्रदेश की सियासी सरगर्मी बढ़ गई है और कयासों का दौर शुरू हो गया है. रामनवमी के अवसर पर पटना के डाक बंगला चौराहे पर बने मंच पर बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार अपने करीबी मंत्री विजय चौधरी के साथ नजर आए. इस दौरान मंच पर बिहार बीजेपी के दिग्गज नेता मौजूद रहे. बताया जा रहा है कि डाकबंगला चौराहे पर राम नवमी को लेकर शोभायात्रा निकाली गई थी. इसमें शामिल होने के लिए नीतीश कुमार भी पहुंचे थे.

आयोजन स्थल पर बने मंच पर जैसे ही नीतीश कुमार पहुंचे बिहार बीजेपी के तमाम दिग्गज नेता एक साथ उठ खड़े हुए और मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की आगवानी की. नीतीश कुमार ने भी बीजेपी नेताओं के स्वागत पर उसी गर्मजोशी से जवाब दिया. खासकर सीएम नीतीश ने गिरिराज सिंह को अपने नजदीक बुलाकर हाथ मिला एक दूसरे से मुस्कुरा कर बातचीत की. वहीं बिहार भाजपा अध्यक्ष सम्राट चौधरी से भी उसी गर्मजोशी से बात की.

जिस वक्त नीतीश कुमार मंच पर मौजूद थे, उस वक्त बिहार बीजेपी के तमाम बड़े नेता यहां उपस्थित थे. यहां तक कि बिहार के राज्यपाल राजेंद्र विश्वनाथ अर्लेकर भी मंच पर मौजूद थे. इस दौरान जय श्री राम के नारे भी खूब लगाए जा रहे थे. पूरा माहौल राममय हो गया था. जिस वक्त ये सब हो रहा था पूरे समय नीतीश कुमार के चेहरे पर मुस्कुराहट झलक रही थी. कभी वो बीजेपी नेताओं को तो, कभी झांकी लेकर जा रहे लोगों का हाथ हिलाकर अभिवादन कर रहे थे.

जब मंच से नीतीश कुमार रवाना हो गए तो गिरिराज सिंह से नीतीश कुमार के इस मंच पर आने को लेकर सवाल पूछे गए. इस पर उन्होंने कहा कि ये कोई राजनीतिक मंच नहीं था. नीतीश जी इसके पहले भी शामिल होते रहे हैं, लेकिन भगवान श्रीराम के पावन पर्व रामनवमी के मौके पर जो भी पहुंचते हैं श्रीराम उनकी गलतियों को माफ करते हैं. वहीं सम्राट चौधरी ने कहा कि नीतीश जी के आने पर कोई राजनीति नहीं होनी चाहिए. आज मौका था रामनवमी का और इस अवसर पर जो भी आए उनका स्वागत है. जो भी भगवान श्रीराम के चरण में आए उनका स्वागत है. मेरे में राम है, बीजेपी में राम है. रोम रोम में राम है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

बिहार : डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव बने पिता, नवरात्रि पर कन्या ने लिया जन्म, राजद कार्यकर्ताओं ने मनाई खुशियां

पिता बने बिहार के उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव, पत्नी राजश्री ने दिया बेटी को जन्म

बिहार में लगा करंट का झटका: महंगी हुई बिजली, 24.1% की बढ़ोतरी, फिक्स्ड शुल्क में इजाफा

भारतीय जनता पार्टी ने सम्राट चौधरी को बनाया बिहार का प्रदेश अध्यक्ष

बिहार के सीएम नीतिश को गुजरात से मिली धमकी, दोनों राज्यों की पुलिस अलर्ट, सुरक्षा कड़ी

Leave a Reply