MP News: महाकाल मंदिर के पुजारियों की आपत्ति पर बादशाह ने मांगी माफी, बदले गाने के बोल

MP News: महाकाल मंदिर के पुजारियों की आपत्ति पर बादशाह ने मांगी माफी, बदले गाने के बोल

प्रेषित समय :16:00:42 PM / Mon, Apr 24th, 2023

उज्जैन. रैपर बादशाह के सनक गाने में आपत्तिजनक शब्दों के साथ भोलेनाथ का नाम लेने पर महाकाल मंदिर के पुजारियों ने आपत्ति जताई थी. इसके बाद बादशाह ने इंटरनेट मीडिया पर पोस्ट कर इसके लिए माफी मांगी और गाने के बोल बदलने की बात कही.

उन्होंने अपनी पोस्ट में लिखा, मेरी जानकारी में आया है कि हाल ही में रिलीज हुए सनक गाने ने कुछ लोगों की भावनाएं आहत की हैं. मैं कभी भी जानबूझकर या अनजाने में किसी को ठेस नहीं पहुंचाऊंगा. मैं अपनी आर्टिस्टिक क्रिएशन और म्यूजिकल कंपोजीशन को बहुत ईमानदारी के साथ आप तक पहुंचाता हूं. हाल में हुई घटना के बाद मैंने इस बारे में ठोस कदम उठाते हुए अपने गानों के कुछ हिस्सों को बदला है और सभी डिजिटल प्लेटफार्म पर नए वर्जन के साथ पुराने वर्जन को बदल दिया है, ताकि कोई और इससे आहत न हो.

बादशाह ने यह भी लिखा कि गाने के पुराने वर्जन के रिप्लेसमेंट में थोड़ा समय लगेगा, इसके बाद डिजिटल प्लेटफार्म पर नया वर्जन रिलीज हो जाएगा. मैं सभी से निवेदन करता हूं कि तब तक के लिए थोड़ा धैर्य रखें, उन सभी से माफी मांगता हूं जिन्हें मैंने अनजाने में ठेस पहुंचाई. मेरे फैंस मेरे लिए सबसे बड़ा सपोर्ट हैं और इसीलिए मैं उनको सबसे ज्यादा तवज्जो देता हूं.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

एमपी के उज्जैन में कुमार विश्वास ने कहा आरएसएस अनपढ़, वामपंथी कुपढ़, मचा बवाल, रामकथा करने पहुंचे है, भाजपा ने कहा प्रमाण पत्र मत बांटो

उज्जैन में बना नया वर्ल्ड रिकॉर्ड: एक साथ प्रज्जवलित हुए 18 लाख 82 हजार 229 दीये

Rail News: इंदौर-उज्जैन बीच दोहरीकरण के कारण पूरे माह निरस्त रहेंगी 22 गाडिय़ां

रामराजा की नगरी ओरछा सीधे अयोध्या से जुड़ेगी, केंद्रीय मंत्री गडकरी ने की घोषणा, शिवराज ने कहा- काशी-उज्जैन जैसा करेंगे डेवलप

MP: उज्जैन रेलवे स्टेशन से बच्चा हुआ चोरी, शिकायत करने पहुंची मां को टीआई ने मारा चांटा, मचा बवाल

उज्जैन महाकाल मंदिर में मोबाइल ले जाने पर लगा पूर्ण प्रतिबंध, प्रसाद के लड्डू भी हुए महंगे

Leave a Reply