प्रियंका गांधी ने कहा- कर्नाटक में 40% कमीशन वाली सरकार, पीएम जानते हैं, वे चुप क्यों हैं.?

प्रियंका गांधी ने कहा- कर्नाटक में 40% कमीशन वाली सरकार, पीएम जानते हैं, वे चुप क्यों हैं.?

प्रेषित समय :17:13:25 PM / Tue, Apr 25th, 2023

मैसूर. कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने मंगलवार को मैसूरु से पार्टी प्रत्याशियों के लिए चुनाव प्रचार की शुरुआत की. 10 मई को होने वाले कर्नाटक विधानसभा चुनाव से पहले प्रियंका पहली बार राज्य के दौरे पर पहुंची. प्रियंका ने राहुल गांधी की तरह ही कर्नाटक की भाजपा सरकार को 40 प्रतिशत कमीशन वाली सरकार बताया. उन्होंने कहा कि भाजपा की सरकार ने आपको बेशर्मी और बेरहमी से लूटा है.प्रधानमंत्री को भी कई लोगों ने यहां के सरकार के भ्रष्टाचार को लेकर चिट्ठी लिखी, लेकिन प्रधानमंत्री चुप हैं.

बीजेपी के राज में हर तरह के स्कैम

प्रियंका ने कर्नाटक की भाजपा सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि इस सरकार में हर तरह के स्कैम हो रहे हैं. भ्रष्टाचार के कारण एक कॉन्ट्रैक्टर ने आत्महत्या की, पुलिस भर्तियों में स्कैम हुए, हर तरह का भ्रष्टाचार किया गया. इसके खिलाफ पीएम को चि_ी भी लिखी गई, लेकिन कुछ नहीं हुआ.

कर्नाटक से 1.5 लाख करोड़ रुपए लूटे गए

प्रियंका ने कहा- आपने सुना होगा कि कॉन्ट्रैक्टर एसोसिएशन, स्कूल मैनेज एसोसिएशन ने पीएम तक लेटर लिखा मगर कुछ समाधान नहीं निकला. तमाम स्कैम हुए, लेकिन कहीं किसी दोषी को पकड़ा नहीं गया, क्योंकि वे भाजपा से जुड़े थे. एक विधायक के बेटे से 8 करोड़ रुपए कैश मिले, उस पर कार्रवाई करने के बजाए उनके पिता ने परेड निकाली. इन्होंने किसी को नहीं छोड़ा, जहां मौका मिला, इन्होंने वहां लूटा. कहा जाता है कि कर्नाटक से 1.5 लाख करोड़ रुपए लूटे गए हैं.

नंदिनी ब्रांड को खत्म करने की भाजपा ने कोशिश की

प्रियंका ने कर्नाटक के लोकल दूध ब्रांड नंदिनी को लेकर भी सरकार को घेरा. प्रियंका ने कहा- भाजपा ने नंदिनी ब्रांड को खत्म करने की कोशिश की. आपको याद होगा कि कांग्रेस के समय दूध उत्पादन इतना था कि हम क्षीर भाग्य योजना के तहत स्कूल के बच्चों को दूध देते थे. यही नहीं दूध के भारी उत्पादन के कारण हम किसानों को भी 5 रुपए/लीटर दूध देते थे. प्रियंका ने कहा- रोजगार कहां गए, पैसा कहां गया, उन वचनों का क्या हुआ जो आपने कर्नाटक की जनता से किए थे. हम सवाल उठा रहे हैं लेकिन क्चछ्वक्क सरकार जवाब नहीं दे पा रही है. इन्होंने आरक्षण के नाम पर भी धोखा दिया. यहां आरक्षण बढ़ाने का प्रचार किया और वहां केंद्र में कुछ भी नहीं किया.

 सरकार जनता की आवाज सुनने वाली होनी चाहिए

प्रियंका ने आगे कहा, देश और प्रदेश हमारी अपनी संस्कृति से बनता है. कर्नाटक की अपनी एक संस्कृति है. यह प्रदेश आपकी उसी संस्कृति, बड़े बुजुर्गों की सोच और आपकी मेहनत से बना है. इसी तरह सरकार वही है जो प्रदेश को आगे बढ़ाए, आपकी मदद करे और जिस पर आप विश्वास कर सकें. आपको दुर्बल नेता मिले और बार-बार सीएम बदलता रहे तो क्या होगा.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

कांग्रेस के अधिवेशन में हिस्सा लेने रायपुर पहुुंची प्रियंका गांधी, स्वागत में बिछाए गए 6000 किलो गुलाब

एकतरफा मीडिया ने अशोक गहलोत पर निशाना साधा! सचिन पायलट को प्रियंका गांधी से भी बड़ा नेता करार दिया?

राहुल गांधी ने ऐतिहासिक लाल चौक पर फहराया तिरंगा झंडा, प्रियंका गांधी भी रही मौजूद

प्रियंका गांधी की बेंगलुरु में ना नायकी रैल, कहा- राज्य में सत्ता में आने पर परिवार की महिला मुखिया को 2000 रुपए महीना देंगे

पल-पल इंडिया ने कहा था- प्रियंका गांधी की कामयाबी की कहानी 2022 से ही शुरू हो जाएगी, हिमाचल से शुरू हुआ सफल सियासी सफर!

एमपी: प्रियंका गांधी वाड्रा सहपरिवार इंदौर पहुंची, एयरपोर्ट पर कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने किया स्वागत, भारत जोड़ो यात्रा में होंगी शामिल

Leave a Reply