युवक का परिजनों ने कर दिया दाह संस्कार, वह गर्लफ्रेंड के साथ दूसरे राज्य में मिला, फिर यह हुआ

युवक का परिजनों ने कर दिया दाह संस्कार, वह गर्लफ्रेंड के साथ दूसरे राज्य में मिला, फिर यह हुआ

प्रेषित समय :17:03:13 PM / Tue, Apr 25th, 2023

सासाराम. रोहतास के शिवसागर थाना क्षेत्र से एक अजीबोगरीब खबर सामने आई है. जहां 2 अप्रैल से लापता एक ऐसे व्यक्ति को पुलिस ने पकड़ा है, जिसे मृतक बता कर परिजनों ने दाह संस्कार भी कर दिया गया था. और तो और, मृतक के पिता ने इसकी हत्या का आरोप लगाते हुए 6 लोगों पर नामजद केस भी दर्ज करा दिया था.

बताया जाता है कि शिवसागर थाना क्षेत्र के नौडीहा के रहने वाले मुकेश तिवारी 2 अप्रैल से घर से लापता हो गया था. बाद में 13 अप्रैल को कैमूर जिला के सोनहर में एक अज्ञात शव बरामद हुआ. परिजनों ने अज्ञात शव को अपने पुत्र मुकेश तिवारी का शव बताते हुए उसे बरामद किया एवं उसका विधिवत दाह संस्कार भी कर दिया. शव बरामद होने के बाद मृतक के पिता उमेश तिवारी ने 14 अप्रैल को शिवसागर थाना में 6 लोगों पर नामजद एफआईआर दर्ज करा दिया. जिसके बाद पुलिस ने जांच शुरू की. जांच के उपरांत मामला प्रेम प्रसंग से जुड़ा हुआ सामने आया. जिसके बाद शिवसागर थाना की पुलिस ने हरियाणा के पानीपत से मृतक बताए गए मुकेश तिवारी को एक लड़की के साथ बरामद कर लिया. जिसे सोमवार को सासाराम के कोर्ट में पेश किया गया.

क्या कहती है पुलिस?

सासाराम के एसडीपीओ संतोष कुमार राय ने जानकारी देते हुए बताया कि प्रेम प्रसंग में युवक एक लड़की के साथ चला गया था. लेकिन, परिजन एक अज्ञात शव को अपना बताते हुए उसका दाह संस्कार कर दिया था. पुलिस जांच के बाद हरियाणा से युवक को बरामद कर लिया गया है. इसके साथ ही एक अजीबोगरीब मामले का पटाक्षेप हो गया. उन्होंने बताया कि पकड़े गए युवक युवती को कोर्ट में प्रस्तुत किया गया है तथा पुलिस आगे की कार्रवाई कर रही है. एक सवाल के जवाब में उन्होंने बताया कि परिजनों ने किस आधार पर युवक को मृत बताया इसकी भी जांच की जा रही है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

बिहार में चोरों का कमाल, मोबाइल नहीं पूरा मोबाइल टावर कर लिया चोरी, पुलिस हैरान

बिहार: मोतिहारी में जहरीली शराब का कहर, 8 लोगों की मौत, 6 की आंख की रोशनी गई

Road Accident: नेपाल के सिंधुली में भीषण सड़क हादसा, बिहार के रहने वाले 4 भारतीयों की मौत

बिहार के कैमूर में तेज रफ्तार ट्रक ने 8 लोगों को कुचला, दो की मौत, 6 गंभीर, जो सामने आया रौंदता चला गया

बिहार के वैशाली में दर्दनाक वारदात, पत्नी-बेटे की हत्या के बाद शख्स ने डाला एसिड, आरोपी फरार

Leave a Reply