वंदे भारत चलाने का श्रेय लेने की होड़, ट्रेन पर कांग्रेस नेता का पोस्टर, विवाद के बाद सांसद बोले- मेरा कोई रोल नहीं

वंदे भारत चलाने का श्रेय लेने की होड़, ट्रेन पर कांग्रेस नेता का पोस्टर, विवाद के बाद सांसद बोले- मेरा कोई रोल नहीं

प्रेषित समय :15:28:45 PM / Wed, Apr 26th, 2023

पलक्कड़. पीएम नरेंद्र मोदी ने केरल राज्य को पहली वंदे भारत ट्रेन की सौगात दी है, लेकिन कांग्रेस के सांसद के पोस्टर ट्रेन पर चिपका दिए गए, जिससे नया विवाद खड़ा हो गया है. हालांकि कांग्रेस सांसद ने इस प्रकरण से पल्ला झाड़ लिया है. दरअसल, पलक्कड़ से सांसद वीके श्रीकंदन के बड़े-बड़े पोस्टर वंदे भारत ट्रेन के शीशे पर चस्पा कर दिए जिसकी वजह से विवाद पैदा हो गया. वहीं श्रीकंदन का कहना है कि उनका इस प्रकरण में कोई रोल नहीं है और उन्होंने अपने कार्यकर्ताओं को भी चेतावनी दी है.

कब लगाए गए यह पोस्टर

यह ट्रेन मंगलवार को जब सोरानूर रेलवे स्टेशन पहुंची, तब ट्रेन के शीशों पर कांग्रेस सांसद को थैंक्यू वाले पोस्टर लगे मिले. हालांकि आरपीएफ ने उन पोस्टरों को उतार दिया. इससे पहले श्रीकंदन ने सोरानूर में ट्रेन का ठहराव न होने को लेकर रेल मंत्री अश्विनी वैष्णव को लेटर लिखा था. अब इस मामले के बाद बीजेपी नेता कृष्णदास ने वीके श्रीकंदन पर केस दर्ज करने की मांग की है. उन्होंने कहा कि इंटरनेशनल स्टैंडर्ड की ट्रेन जिस दिन लांच हुई, उसी दिन उस पर पोस्टर लगा देना, छवि धूमिल करने जैसा है. बीजेपी युवा मोर्चा का शिकायत पर आरपीएफ ने केस दर्ज कर लिया है.

कांग्रेस सांसद ने किया इंकार

वहीं दूसरी तरह कांग्रेस सांसद वीके श्रीकंदन ने पूरे प्रकरण में खुद के शामिल होने से इंकार किया है. सोरानूर रेलवे स्टेशन पर कांग्रेस सांसद और कार्यकर्ता ट्रेन का स्वागत करने के लिए इक_ा हुए थे. उन्होंने कहा कि वे पोस्टर लगाने से अनभिज्ञ थे और इसके लिए कार्यकर्ताओं को चेतावनी भी दी. उन्होंने यह भी कहा कि बीजेपी सोशल मीडिया पर गलत और भ्रामक सूचनाएं डाल रही है. कांग्रेस कार्यकर्ता वीके श्रीकंदन को धन्यवाद देना चाहते थे जिन्होंने केंद्र सरकार पर दबाव बनाकर सोरानूर में ट्रेन का ठहराव करवाया. जैसे ही ट्रेन वहां से निकली कार्यकर्ताओं ने शीशों पर पोस्टर चस्पा कर दिए. सोशल मीडिया पर यह तस्वीरें वायरल होने के बाद सांसद को काफी आलोचना झेलनी पड़ी.
 

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

रेलवे कर रहा बड़ी तैयारी, अब मिनी वंदे भारत एक्सप्रेस से 250 किमी दूर वाले शहर भी जुड़ेंगे

वंदे भारत ट्रेन से टकराई गाय, उछलकर रेल लाइन किनारे शौच कर रहे व्यक्ति पर गिरी, दोनों की मौके पर मौत

राजस्थान में वंदे भारत ट्रेन को पीएम ने दिखाई हरी झंडी, मोदी ने सीएम गहलोत की ली चुटकी, कही यह बात

Railway Time Table: वंदे भारत के चलते ग्वालियर में सात ट्रेनों का समय बदला, और गाडिय़ों का भी बदलेगा

हैदराबाद पहुंचे पीएम मोदी: वंदे भारत ट्रेन को दिखाई हरी झंडी, सीएम केसीआर ने बनाई दूरी

मई माह में जबलपुर-इंदौर के बीच चलेगी वंदे भारत, रेलवे ने शुरू की तैयारियां, देश में 6 नई ट्रेनों को चलाने की योजना

Leave a Reply