Railway Time Table: वंदे भारत के चलते ग्वालियर में सात ट्रेनों का समय बदला, और गाडिय़ों का भी बदलेगा

Railway Time Table: वंदे भारत के चलते ग्वालियर में सात ट्रेनों का समय बदला, और गाडिय़ों का भी बदलेगा

प्रेषित समय :15:50:56 PM / Mon, Apr 10th, 2023

ग्वालियर. भोपाल के रानी कमलापति स्टेशन से हजरत निजामुद्दीन के बीच शुरू हुई मध्यप्रदेश की पहली वंदे भारत एक्सप्रेस के संचालन के बाद से कई ट्रेनों के समय में परिवर्तन किया जा रहा है. हाल ही में रेलवे ने 7 ट्रेनों के समय में बदलाव किया है. इससे पहले महाकौशल एक्सप्रेस का समय भी बदला गया था. रेलवे के अधिकारियों के मुताबिक वंदे भारत ट्रेन के यात्रियों को समय से गंतव्य तक पहुंचाने के लिए अन्य ट्रेनों का समय भी बदला जाएगा.

इन ट्रेनों का बदला है समय

हाल ही में वंदे भारत एक्सप्रेस ट्रेन के संचालन के चलते रेल प्रशासन ने ग्वालियर से गुजरने वाली सात ट्रेनों के ठहराव का समय बदला है. ट्रेन नंबर 12161 लोकमान्य तिलक टर्मिनस-लश्कर एक्सप्रेस अब 14 अप्रैल से अपने निर्धारित समय से 20 मिनट की देरी से ग्वालियर आएगी. इसी प्रकार ट्रेन नंबर 12807 विशाखापट्टनम-निजामुद्दीन समता एक्सप्रेस 12 अप्रैल से दोपहर 12.45 बजे आएगी. वहीं ट्रेन नंबर 12781 मैसूर-हजरत निजामुद्दीन स्वर्ण जयंती एक्सप्रेस व ट्रेन नंबर 12803 विशाखापट्टनम स्वर्ण जयंती एक्सप्रेस 14 अप्रैल से दोपहर 1.10 बजे आएगी.

इसके साथ ही ट्रेन नंबर 12645 एर्नाकुलम-हजरत निजामुद्दीन एक्सप्रेस 15 अप्रैल से, ट्रेन नंबर 12643 तिरुवनंतपुरम-हजरत निजामुद्दीन एक्सप्रेस व ट्रेन नंबर 12147 कोल्हापुर-हजरत निजामुद्दीन एक्सप्रेस 18 अप्रैल से दोपहर 1.10 बजे ग्वालियर स्टेशन पहुंचा करेगी. इससे पहले हजरत निजामुद्दीन से चलकर ग्वालियर के रास्ते जबलपुर तक जाने वाली महाकौशल के समय को भी दो घंटे पहले कर दिया गया था.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

एमपी में कांग्रेसजनों में भड़का आक्रोश, भोपाल में ट्रेन रोकी, जबलपुर, इंदौर, ग्वालियर में पुतला फूंका

एमपी में भूकम्प के झटके, ग्वालियर से 28 किलोमीटर दूर रहा केन्द्र

MP News: ग्वालियर में जुर्माना नहीं भरने वाले प्रतिष्ठानों पर नगर निगम ने बजाए ढोल, एक लाख की हुई वसूली

एमपी के फिर कोरोना सक्रिय, इंदौर, भोपाल, ग्वालियर में पाजिटिव मामले..!

एमपी में संविदा स्टाफ नर्स परीक्षा का पेपर लीक, एग्जाम निरस्त, भोपाल में प्रदर्शन, ग्वालियर में 7 गिरफ्तार, जबलपुर तक फैला है नेटवर्क

Leave a Reply