जबलपुर में गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा बोले, MP में पुलिस नक्सलियों को मार रही, दिग्गी को सुनने जनता नहीं जाती

जबलपुर में गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा बोले, MP में पुलिस नक्सलियों को मार रही, दिग्गी को सुनने जनता नहीं जाती

प्रेषित समय :18:52:43 PM / Fri, Apr 28th, 2023

जबलपुर. अल्प प्रवास के दौरान गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा आज जबलपुर पहुंचे. इस दौरान उन्होंने छत्तीसगढ़ में हुए नक्सली हमले को लेकर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की आपस में तुलना की. उन्होंने कहां मध्यप्रदेश में पुलिस नक्सलियों को मार रही है. वहीं दूसरी तरफ छत्तीसगढ़ में नक्सली मार रहे हैं. मध्यप्रदेश और छत्तीसगढ़ की दोनों सरकारों में अंतर हैं. जनता इसे साफ तौर पर देख सकती है. उन्होंने कहां इसी साल एमपी की सरकार ने सवा डेढ़ करोड़ के इनामी नक्सलियों ढेर किया हैं.

दिग्विजय को सुनने जनता नहीं जाती

पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह को लेकर गृहमंत्री ने कहां दिग्गी राजा मध्यप्रदेश के एकमात्र नेता हैं. जिन्हें सुनने के लिए कभी जनता नहीं जाती है. सिर्फ चर्चा में बने रहने के लिए दिग्विजय सिंह बयानबाजी करते रहते हैं. उन्होंने 10 साल में आज तक कोई भी सभा नहीं की हैं. दोनों ने कहा यदि दिखेगा से आरोप-प्रत्यारोप की राजनीति नहीं करेंगे तो उन्हे आखिर कौन पूछेगा...?

शासकीय कर्मचारियों की हड़ताल पर कहा- चुनावी साल है

वहीं आशा, उषा कार्यकर्ता, मेडिकल, डॉक्टर सहित अन्य विभागों के द्वारा लगातार की जा रही हड़ताल को लेकर उन्होंने कहा चुनावी साल है. ऐसा पहले से होता हुआ आया है. सभी हमारे स्वजन हैं. सभी को गले लगाकर साथ में बैठाया जाएगा और बीच का मार्ग निकाला जाएगा.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

MP में मौसम बिगड़ा, अगले चार दिन जबलपुर, भोपाल में बरसेंगे बदरा, यहां गिरे ओले

जबलपुर चेम्बर ऑफ कामर्स एण्ड इंडस्ट्री की बैठक आयोजित, उमरिया-डुंगरिया में औद्योगिक क्षेत्र की समस्याओं को लेकर सार्थक चर्चा

रीवा के युवक ने सतना की युवती के साथ जबलपुर में किया रेप..!

Rail News: रीवा-इतवारी-रीवा वाया जबलपुर, नैनपुर, छिंदवाड़ा नई ट्रेन की नियमित सेवाएं शुरू

जबलपुर के प्रापर्टी डीलर की सतना के जंगल में मिली लाश..!

Leave a Reply