जबलपुर के प्रापर्टी डीलर की सतना के जंगल में मिली लाश..!

जबलपुर के प्रापर्टी डीलर की सतना के जंगल में मिली लाश..!

प्रेषित समय :17:33:16 PM / Mon, Apr 24th, 2023

पलपल संवाददाता, जबलपुर. एमपी के जबलपुर के प्रापर्टी डीलर संजीव कुमार चौबे की लाश सतना में मनौरा के जंगल में मिलने से सनसनी फैल गई. लाश मिलने की खबर मिलते ही पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंच गए. जिन्होने जांच के बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर मर्ग कायम कर लिया. मृतक के जेब से मिले कागजात व मोबाइल फोन के आधार पर शिनाख्त हुई है.

पुलिस से प्राप्त जानकारी के अनुसार मनौरा के जंगल थाना अमदरा जिला सतना में आज कुछ लोगों ने पेड़ पर फांसी के फंदे पर लटकती लाश देखी. लाश मिलने की खबर अन्य लोगों को लगी तो वे भी पहुंच गए. लोगों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने देखा कि लाश पेड़ पर फांसी के फंदे पर झूल रही है. जिसे लोगों की मदद से नीचे उतरवाकर जांच की तो जेब से मोटर साइकल की चाबी, मोबाइल फोन व कुछ कागजात मिले.

जिसके आधार पर मृतक की शिनाख्त संजीव कुमार पिता मथुरा प्रसाद चौबे निवासी करमेता माढ़ोताल के रुप में हुई. इसके बाद पुलिस ने जब मृतक के बारे में और जानकारी हासिल की तो पता चला कि संजीव कुमार प्रापर्टी डीलर है, जो 6 अप्रेल को कार के सिलसिले में घर से निकले. इसके बाद लौटकर नहीं आए हैं, जिससे परिजन भी चितिंत रहे, उन्होने अपने स्तर पर तलाश भी की थी लेकिन संजीव कुमार का कहीं पता नहीं चल सका. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए शासकीय अस्पताल पहुंचाकर मर्ग कायम कर लिया है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

Railway - बांद्रा-सूबेदारगंज के बीच जबलपुर होकर चलेगी समर स्पेशल ट्रेन

MP में फिर बदला मौसम का मिजाज: बदरी छाई, जबलपुर, सागर, रीवा, शहडोल, में बौछारें पडऩे की संभावना

जबलपुर में WCREU ने ओल्ड पेंशन स्कीम की मांग को लेकर किया महानगरी एक्सप्रेस के सामने प्रदर्शन, देखें VIDEO

जबलपुर में तीन लोग फांसी पर लटके मिले: युवक ने पत्नी और बच्ची को फंदे पर लटकाकर, खुद भी की आत्महत्या

Rail News: लगातार 15 घंटे से ट्रेन चला रहा था स्टाफ हो गया सिंहपुर में हादसा, अब चेता जबलपुर रेल प्रशासन दिये यह निर्देश

GRP - जबलपुर पुलिस अधीक्षक रेल का पदभार IPS अधिकारी शिमाला प्रसाद ने सम्हाला

Leave a Reply