जबलपुर में 1.25 करोड़ रुपए के सोने के जेवर लेकर आए दो युवकों को आरपीएफ ने पकड़ा

जबलपुर में 1.25 करोड़ रुपए के सोने के जेवर लेकर आए दो युवकों को आरपीएफ ने पकड़ा

प्रेषित समय :17:27:24 PM / Sat, Apr 29th, 2023

पलपल संवाददाता, जबलपुर. एमपी के जबलपुर स्थित रेलवे स्टेशन पर आज उस वक्त सनसनी फैल गई. जब कोलकाता से आए दो युवकों को आरपीएफ ने पकड़कर करीब एक करोड़ 25 लाख रुपए का सोने के जेवर बरामद किए है. दोनों युवक जबलपुर के ही रहने वाले हैं. सोने के जेवर बरामद करते वक्त इनकम टैक्स विभाग के अधिकारी भी उपस्थित रहे.  

इस संबंध में बताया गया है कि जबलपुर के ही दो व्यापारी कोलकाता से करीब एक करोड़ 25 लाख रुपए रुपए के सोने के जेवर लेकर शक्तिपुंज एक्सपे्रस टे्रन से जबलपुर स्टेशन पर उतरे. दोनों व्यापारी युवक स्टेशन से बाहर निकलते, इससे पहले रेलवे सुरक्षा बल (आरपीएफ) की टीम ने दोनों युवकों को रोककर उनके बैग की तलाशी ली तो उसमें करीब एक करोड़ 25 लाख रुपए के सोने के जेवर बरामद किए. ऐसा कहा जा रहा है कि दोनों व्यापारी सोने के जेवर जबलपुर में अन्य व्यापारियों को बेचने के लिए लाए थे. कार्रवाई के दौरान इनकम टैक्स विभाग के अधिकारी भी मौके पर उपस्थित रहे. आरपीएफ की टीम ने दोनों को हिरासत में लेकर सोने के जेवरों के संबंध में पूछताछ शुरु कर दी है कि वे कोलकाता में सोने के जेवर किस व्यक्ति से लेकर आए है. जबलपुर में किन किन व्यापारियों से इसका सौदा किया है. वहीं दूसरी ओर इनकम टैक्स विभाग के अधिकारी भी मामले की जांच में जुटे है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

जबलपुर में गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा बोले, MP में पुलिस नक्सलियों को मार रही, दिग्गी को सुनने जनता नहीं जाती

संतरागाछी-जबलपुर- संतरागाछी हमसफर एक्सप्रेस 26 व 27 अप्रैल को निरस्त

MP में मौसम बिगड़ा, अगले चार दिन जबलपुर, भोपाल में बरसेंगे बदरा, यहां गिरे ओले

जबलपुर चेम्बर ऑफ कामर्स एण्ड इंडस्ट्री की बैठक आयोजित, उमरिया-डुंगरिया में औद्योगिक क्षेत्र की समस्याओं को लेकर सार्थक चर्चा

रीवा के युवक ने सतना की युवती के साथ जबलपुर में किया रेप..!

Rail News: रीवा-इतवारी-रीवा वाया जबलपुर, नैनपुर, छिंदवाड़ा नई ट्रेन की नियमित सेवाएं शुरू

Leave a Reply