CG News : बालोद में सड़क हादसे में 10 की मौत, सीएम बघेल ने मृतकों के स्वजनों को चार लाख देने का किया ऐलान

CG News : बालोद में सड़क हादसे में 10 की मौत, सीएम बघेल ने मृतकों के स्वजनों को चार लाख देने का किया ऐलान

प्रेषित समय :14:18:30 PM / Thu, May 4th, 2023

रायपुर. छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने बालोद जिले के पुरूर और चारामा के बीच बालोदगहन के पास बीती रात सड़क दुर्घटना में साहू परिवार के 10 सदस्यों एवं डामेश ध्रुव की मृत्यु की घटना पर गहरा दु:ख प्रकट किया है। शादी कार्यक्रम में जा रही बोलेरो और ट्रक के बीच में भिड़ंत से यह दु:खद घटना घटी। मुख्यमंत्री ने मृतकों के परिवारजनों को हर संभव सहायता उपलब्ध कराने के निर्देश जिला प्रशासन के अधिकारियों को दिये हैं। साथ ही उन्होंने इस घटना में मृतकों के परिजनों को चार-चार लाख रुपए की आर्थिक सहायता राशि प्रदान करने की घोषणा की।

शादी समारोह में शामिल होने जा रहे थे परिवार के सदस्य

छत्तीसगढ़ के बालोद जिले से एक दर्दनाक सड़क हादसे की खबर सामने आई है। जहां बीती रात भीषण सड़क हादसे में कुल 11 लोगों की मौत हो गई हैं। घटनास्थल पर ही 10 लोगों की दर्दनाक मौत हुई तो वहीं उपचार के लिए अस्पताल ले जाने के दौरान बीच रास्ते में एक मासूम ने भी दम तोड़ दिया। हादसे में 2 बच्चों सहित कुल 11 लोगों की मौत हुई है। यह सड़क हादसा जिले के नेशनल हाईवे स्तिथ पुरुर थाना क्षेत्रान्तर्गत ग्राम जगतरा-बालोदगहन नर्सरी के पास हुआ है। घटना कि सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। बताया जा रहा है कि सभी शादी समारोह में शामिल होने जा रहे थे।

मृतकों में चार पुरुष, पांच महिला और दो बच्?चे शामिल

मिली जानकारी के अनुसार धमतरी जिले के ग्राम सोरम भठगाव से कुल 11 लोग एक बोलेरो वाहन में सवार होकर शादी मे शामिल होने बालोद जिले के ग्राम मरकाटोला आ रहे थे। इसी बची पूरुर थाना क्षेत्र में नेशनल हाईवे-30 मार्ग में ग्राम जगतरा-बालोदगहन नर्सरी के पास सामने से आ रही ट्रक से बोलेरो की टक्कर हो गई। टक्कर इतनी भयानक थी कि बोलेरो वाहन बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया उसके परखच्चे उड़ गए। घटना में 4 पुरुष 5 महिला दो बच्चों की दर्दनाक मौत हुई है। बताया गया है कि ट्रक गिट्टी से भरी हुई थी और ओवरलोड थी।
घटना के बाद तत्काल बालोद पुलिस अधीक्षक जितेंद्र यादव, थाना गुरुर सहित आसपास थानों की पुलिस टीम मौके पर पहुच गई है। पुलिस सभी मृतकों के शव का पंचनामा के बाद आगे की कार्रवाई में जुटी हुई है। इस दर्दनाक सड़क हादसे पर मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने भी ट्वीट कर गहरा दु:ख जताया है। मृतकों के आत्मा की शांति के लिए भगवान से प्रार्थना की है। और हरसंभव मदद करने की बात कही है।

मृतकों का नाम

केशव साहू- 34 वर्ष, डोमेश ध्रुव- 19 वर्ष, टोमिन साहू- 33 वर्ष, संध्या साहू- 24 वर्ष, रमा साहू- 20 वर्ष, शैलेंद्र साहू- 22 वर्ष, लक्ष्मी साहू- 45 वर्ष, धरमराज साहू- 55 वर्ष, उषा साहू- 52 वर्ष, योग्यांश साहू- 3 वर्ष, ईशान साहू- डेढ़ वर्ष।

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

कांग्रेस अध्यक्ष पद के लिए पार्टी में राहुल गांधी सभी की पसंद, बोले छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल

CG News: आरक्षण पर सुप्रीम कोर्ट के फैसले के बाद CM बघेल ने 27 हजार पदों पर भर्तियां शुरू करने का किया ऐलान

CG News: गढ़चिरौली में पुलिस और नक्सलियों के बीच मुठभेड़, तीन नक्सली ढेर

CG News : छत्तीसगढ़ के बड़े आदिवासी नेता नंदकुमार साय ने भाजपा को छोड़ कांग्रेस का हाथ थामा

CG News : सीएम भूपेश की युवाओं को सौगात, बेरोजगारी भत्ते की पहली किस्त आनलाइन की जारी

CG News : सीएम बघेल बोले- पैसा निकालने का कार्य केंद्र सरकार और पैसा देने का काम राज्य सरकार कर रही

CG News : सीएम भूपेश बघेल ने कहा- मेरा पीजी पूरा नहीं हुआ है अब सोचता हूं कर लूं , लेकिन डरता हूं..

Leave a Reply