कर्नाटक में पीएम मोदी ने कहा- कांग्रेस का पंजा खा जाता सरकारी पैसे, इनकी ऐसी ही बीमारियों का इलाज करने आई बीजेपी

कर्नाटक में पीएम मोदी ने कहा- कांग्रेस का पंजा खा जाता सरकारी पैसे, इनकी ऐसी ही बीमारियों का इलाज करने आई बीजेपी

प्रेषित समय :17:23:01 PM / Sat, May 6th, 2023

बेंगलुरु. कर्नाटक में 10 मई को विधानसभा चुनाव होने वाले हैं. ऐसे में प्रचार के आखिरी राउंड में पीएम नरेंद्र मोदी लगातार दो दिन रैलियां और रोड शो करेंगे. आज सुबह एक रोड शो के बाद पीएम ने बादामी में जनसभा को संबोधित किया.

पीएम ने यहां भ्रष्टाचार को कांग्रेस की पुरानी आदत बताया और कहा कि बीजेपी इनकी इसी बीमारी का परमानेंट इलाज करने आई है. यही नहीं प्रधानमंत्री ने जनता का समर्थन मांगते हुए कहा - कर्नाटक का ये चुनाव हमारे कैंडिडेट नहीं बल्कि बीजेपी के लिए कर्नाटक की जनता लड़ रही है.

पीएम मोदी के संबोधन की बड़ी बातें

1. कांग्रेस के पास कौन सा पंजा है जो 1 रुपये में से 85 पैसे खा जाता है?

पीएम नरेंद्र मोदी के कांग्रेस के भ्रष्टाचार के मुद्दे को उठाते हुए कहा कि, इनके पास पता नहीं कौन सा पंजा है जो 1 रुपये में से 85 पैसे खा जाता है? कांग्रेस के इन्हीं कुकर्मों के कारण हमारा देश इतने दशकों तक पिछड़ा बना रहा. यही नहीं जिन बीमारियों को कांग्रेस ने अपने बरसों के शासन में मजबूत किया अब बीजेपी उन्हीं बीमारियों का परमानेंट इलाज कर रही है.

2. कांग्रेस के चुनावी मुद्दे, सिर्फ तालाबंदी और गाली

प्रधानमंत्री ने कांग्रेस के घोषणा पत्र पर एक बार फिर से चर्चा करते हुए उसे तुष्टिकरण की राजनीति करार दिया. पीएम ने कहा - भाजपा आपके सामने कर्नाटक को नंबर-1 बनाने के लिए रोडमैप लेकर आई है. वहीं कांग्रेस ने तय किया है कि वो अपनी पुरानी आदतें नहीं छोड़ेगी. वो तुष्टीकरण, तालाबंदी और गाली को ही चुनावी मुद्दा बनाएगी. तुष्टिकरण वोटबैंक का, तालाबंदी बीजेपी की गरीब कल्याण नीतियों पर, गाली ओबीसी और लिंगायत समाज को. कांग्रेस की इस कूटनीति से पूरा कर्नाटक नाराज है.

3. कर्नाटक का चुनाव बीजेपी के लिए कर्नाटक की जनता लड़ रही है

कर्नाटक चुनाव में जनता का साथ मांगने के लिए पीएम नरेंद्र मोदी ने कहा- ये चुनाव बीजेपी के लिए कर्नाटक की जनता लड़ रही है. इतना प्यार देना, इतना स्नेह देना, यह कर्नाटक के लोगों की विशेषता है. कर्नाटक का ये जोश, ये उमंग बता रही है कि यहां फिर एक बार डबल इंजन की सरकार तय है.

आज पीएम ने किया साढ़े 4 घंटे का रोड शो

आज सुबह प्रधानमंत्री ने 26 किलोमीटर लंबा रोड शो किया. जो करीब साढ़े 4 घंटे में पूरा हुआ. इस दौरान पीएम ने 13 विधानसभा सीटों को कवर किया. रोड शो के दौरान सड़क के दोनों तरफ भाजपा समर्थकों ने प्रधानमंत्री पर फूल बरसाए. प्रधानमंत्री का रोड शो न्यू थिप्पसंद्रा में केम्पे गौड़ा प्रतिमा से सुबह 10 बजे शुरू हुआ और ये दोपहर 2.30 बजे ब्रिगेड रोड के युद्ध स्मारक पर समाप्त हुआ. पार्टी ने रोड शो का नाम नम्मा बेंगलुरु, नम्मा हेम (हमारा बेंगलुरु, हमारा गौरव) रखा है. रोड शो के बाद प्रधानमंत्री 3 बजे बादामी और 5 बजे हावेरी में रैली भी करेंगे. 29 अप्रैल को पीएम मोदी ने बेंगलुरु में पहला रोड शो किया था.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

कर्नाटक : कांग्रेस प्रत्याशी के भाई के घर आईटी की रेड पेड़ में डिब्बे में छिपाकर रखे थे एक करोड़ रुपए बरामद

पीएम मोदी का कांग्रेस पर हमला, कहा कर्नाटक को दिल्ली में शाही परिवार की सेवा के लिए नंबर-1 एटीएम बनाना चाहती है

PM Modi का कांग्रेस पर हमला, कहा कर्नाटक को दिल्ली में शाही परिवार की सेवा के लिए नंबर.1 एटीएम बनाना चाहती है

कर्नाटक : राहुल गांधी ने बीजेपी पर लगाया सरकार चोरी करने का आरोप, पूछा- भष्टाचार पर पीएम क्यों नहीं बोलते?

कर्नाटक : चुनावी रैली में जा रहे कांग्रेस नेता डीके शिवकुमार के हेलीकॉप्टर से टकराई चील, कराई गई आपात लैंडिंग

कर्नाटक चुनाव : मेनिफेस्टो में कांग्रेस का वादा, सरकार बनी तो बजरंग दल पर लगेगा बैन, मचा बवाल

Leave a Reply