पशु तस्करों का सिंडिकेट यूपी से बिहार तक फैला, 7 गिरफ्तार, 28 मवेशी बरामद, मोबाइल और गाडिय़ां जब्त

पशु तस्करों का सिंडिकेट यूपी से बिहार तक फैला, 7 गिरफ्तार, 28 मवेशी बरामद, मोबाइल और गाडिय़ां जब्त

प्रेषित समय :16:33:52 PM / Tue, May 9th, 2023

गोपालगंज. गोपालगंज में पशु तस्करों के बड़े रैकेट का पुलिस ने खुलासा करते हुए बड़ी कार्रवाई की है. पुलिस ने तीन पिकअप वाहन समेत 28 मवेशियों को बरामद किया है. साथ ही सात पशु तस्करों को गिरफ्तार किया है. हथुआ एसडीपीओ अनुराग कुमार के नेतृत्व में एसआईटी ने श्रीपुर ओपी के मिश्र बगहा गांव के पास कार्रवाई की है. गिरफ्तार पशु तस्करों के पास से छह मोबाइल और तीन पिकअप वाहन जब्त किए गए हैं.

हथुआ एसडीपीओ अनुराग कुमार ने बताया कि मिश्र बतरहा गांव में राजकीय बुनियादी मध्य विद्यालय के सामने पुलिस वाहनों की जांच अभियान चला रही थी. पुलिस को देखकर पशु तस्कर वाहन लेकर भागने लगे. इसके बाद पीछा कर तीनों पिकअप वाहन को जब्त कर लिया गया. वहीं, पिकअप में सवार सात तस्करों को गिरफ्तार कर लिया गया. पशुओं को यूपी से सीवान की तरफ ले जाया जा रहा था. पुलिस सीवान और यूपी के कनेक्शन को खंगाल रही है.

एसडीपीओ ने बताया कि जब्त पिकअप के अंदर 28 मवेशियों को पाया गया. तस्करों द्वारा क्रूरता पूर्वक मवेशियों को चारों हाथ-पैर बांधकर रखा गया था. वहीं, गिरफ्तार पशु तस्करों की पहचान मीरगंज थाने के खैरटिया गांव के निवासी कलीम अंसारी का पुत्र इमरान अंसारी, बली मियां का पुत्र बाबुद्दीन अंसारी, निजामुद्दीन का पुत्र रियाजुद्दीन, रजा अंसारी का पुत्र इरफान अंसारी तथा कअेया थाना क्षेत्र के फुलवरिया निवासी बृजेश राय का पुत्र अभिषेक राय, भागी पट्टी निवासी रामाशीष सिंह का पुत्र छोटू सिंह और यूपी के कुशीनगर जिले के तुरपट्टी थाना के बसडीला पांडेय निवासी मोती लाल यादव के पुत्र मनु यादव शामिल हैं.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

यूपी के अमरोहा में खेलते समय पानी भरे गड्ढे में गिरने से चार बच्चों की मौत

पश्चिमी यूपी का कुख्यात अनिल दुजाना का यूपी एसटीएफ ने किया एनकाउंटर, उसके नाम से कांपते थे लोग

यूपी में आकाशीय बिजली गिरने से 5 की मौत, छत गिरने से पति-पत्नी और 3 बच्चे दबे, 61 जिलों में बारिश का अलर्ट

UP News: लाखों छात्रों का इंतजार हुआ खत्म, यूपी बोर्ड ने जारी किया 10वीं 12वीं का परिणाम

MP, यूपी समेत कई राज्यों पर पीएफआई के ठिकानों पर एनआइए ने मारा छापा, जांच जारी

यूपी के मंत्री ने कहा: विपक्ष ने कराई है अतीक की हत्या, कुछ गंभीर राज खुलने वाले थे

Leave a Reply