Delhi Crime: बहू ने सास की फ्राइंग पैन से पीट-पीटकर मार डाला, उनकी बीमारी से परेशान थी, ऐसे हुआ खुलासा

Delhi Crime: बहू ने सास की फ्राइंग पैन से पीट-पीटकर मार डाला, उनकी बीमारी से परेशान थी, ऐसे हुआ खुलासा

प्रेषित समय :15:38:38 PM / Wed, May 10th, 2023

नई दिल्ली. दिल्ली के नेब सराय इलाके में एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है. 48 साल की महिला ने सास की बीमारी से परेशान होकर उसकी हत्या कर दी. हत्या के 12 दिन बाद CCTV फुटेज से इसका खुलासा हुआ. पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज अपने कब्जे में ले लिए हैं.

पुलिस ने बताया कि 86 साल की हसी सोम महिला के बेटे का नाम सुरजीत सोम है. वह बहू सर्मिष्ठा और बेटी के साथ 2014 से दिल्ली में रह रहा है. मां पश्चिम बंगाल में रहती थी. तबीयत खराब होने की वजह से बेटा उन्हें पिछले साल दिल्ली ले आया था और अपने फ्लैट के सामने एक घर किराए पर दिला दिया. बहू सर्मिष्ठा को बीमार सास की देखभाल करनी पड़ती थी. इससे वह परेशान हो गई और उनकी हत्या कर दी. पुलिस ने महिला को गिरफ्तार कर लिया गया है.

पुलिस को किचन में पड़ी मिली थी मृतक बुजुर्ग

यह घटना 28 अप्रैल की है. दरअसल, उस दिन एक व्यक्ति ने पुलिस को जानकारी दी थी कि उसके दोस्त की मां अपने फ्लैट में गिर गई है और उनकी हालत खराब है. जब पुलिस मौके पर पहुंची, तो उन्होंने देखा कि महिला की सास किचन में पड़ी हुई थी. पुलिस ने छानबीन शुरू की. पोस्टमॉर्टम में पता चला कि बॉडी में जो चोट के निशान हैं, वह घर में गिरने की वजह से नहीं हैं. बॉडी पर 14 चोट के निशान थे.

बेटी से पूछताछ की तो शक हुआ, तब मामला सामने आया

पुलिस को सुरजीत की बेटी ने बताया कि उसकी मां दादी को पसंद नहीं करती थी. सुरजीत ने भी यह भी बात पुलिस को बताई. सुरजीत ने बताया कि घटना की जानकारी मिलने से पहले उसने रूम से सीसीटीवी में लगा मेमोरी कार्ड निकाल लिया था.

मां के अंतिम संस्कार के बाद फुटेज में देखा कि 28 अप्रैल की सुबह करीब 10.30 बजे सर्मिष्ठा फ्राइंग पैन लेकर मां के फ्लैट में गई. इसके बाद वह सास के साथ उस जगह गई, जहां सीसीटीवी कवरेज नहीं होता था. सर्मिष्ठा ने सास के सिर पर कई वार किए. वहीं, पुलिस ने बताया कि रिकॉर्डिंग में बुजुर्ग महिला के रोने की आवाज सुनाई दे रही थी.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

दिल्ली के LG को अहमदाबाद की कोर्ट से लगा बड़ा झटका, 21 साल पुराने में केस में होगा क्रिमिनल ट्रायल

दिल्ली से एयर इंडिया की फ्लाइट में देरी से भड़के यात्री, एयरपोर्ट पर किया जमकर हंगामा

दिल्ली-NCR में छाये बादल, मौसम हुआ सुहावना, इन राज्यों में 12 मई तक होगी बारिश, गिरेंगे ओले

Jharkhand: 15 मई तक रांची से गो एयर की सेवाएं बंद, दिल्ली, मुंबई, कोलकाता, बेंगलुरु का किराया आसमान पर

कांग्रेस ने दिल्ली के सीएम पर किया बड़ा हमला, कहा- केजरीवाल के घर पर 45 करोड़ नहीं, 171 करोड़ खर्च हुए

Leave a Reply