भागलपुर में दुल्हन का शादी से इंकार, बोली-आपकी उम्र ज्यादा और रंग काला है, नहीं मानी, बैरंग लौटी बारात

भागलपुर में दुल्हन का शादी से इंकार, बोली-आपकी उम्र ज्यादा और रंग काला है, नहीं मानी, बैरंग लौटी बारात

प्रेषित समय :16:15:51 PM / Wed, May 17th, 2023

भागलपुर. बिहार के भागलपुर की एक शादी समारोह में अनोखी घटना देखने को मिली. यहां वरमाला के वक्त दुल्हन (20) ने दूल्हे (38) की शक्ल देखते ही शादी करने से मुकर गई. काफी मान-मनौव्वल के बाद भी दुल्हन नहीं मानी और उसने शादी से सरासर मना कर दिया. शादी समारोह में हाईवोल्टेज ड्रामा शुरू होते ही वहां मौजूद लोग अचंभित रह गए. दुल्हन ने साफ तौर से कहा कि वह किसी भी कीमत पर इस दूल्हे के गले में वरमाला नहीं डालेगी.

मामला जिले के कहलगांव के रसलपुर का है. मंगलवार की रात बैंड बाजे के साथ बारात पहुंची, लेकिन वरमाला के दौरान स्टेज पर दुल्हन ने दूल्हे के गले में माला पहनाने और तिलक लगाने से इनकार कर दिया. लड़की के मां-पिता सहित सभी रिश्तेदारों ने उससे हाथ जोड़कर विनती की और शादी कर लेने की बात कहीं. दुल्हन ने किसी की एक ना सुनी. घंटों मान-मनोबल के बाद बिना दुल्हन लिए बारात वापस लौट गई.

लड़के के पिता ने भी मनाने का प्रयास किया

शादी की जो तस्वीरें सामने आई है, उसमें दिख रहा है कि लड़के को देखने के बाद लड़की ना ही उसे तिलक लगाना चाह रही है. ना ही उसने वरमाला पहनाई. एक तस्वीर में महिला उसका हाथ पकड़कर जबरदस्ती तिलक लगा रही है. बताया जा रहा है कि लड़की वालों के साथ-साथ दूल्हे के पिता ने भी लड़की को समझाने की कोशिश की. दुल्हन नहीं मानी. वो शादी से इनकार करते हुए वरमाला के स्टेज से उतरकर अपने कमरे में चली गई.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

बिहार में तेज आंधी-तूफान से 7 लोगों की मौत, 8 घायल, 9 जिलों में भारी बारिश का अलर्ट, फसलों को हुआ नुकसान

लैंड फॉर जॉब्स स्कैम: बिहार-दिल्ली में सीबीआई की छापेमारी, एमएलए सहित इन आरजेडी नेताओं से जुड़े हैं घोटाले के तार

दूरसंचार विभाग ने झारखंड-बिहार के 2.25 लाख मोबाइल नम्बर किए निष्क्रिय

बिहार के सीएम नीतीश कुमार रांची में हेमंत सोरेन से मिले, सीएम बोले-हम लोगों की राय है कि विपक्ष एकजुट हो

Leave a Reply