लालू के बेटे तेज प्रताप ने धीरेंद्र शास्त्री पर कसा तंज, कहा- मैं किसी आबा-बाबा-टाबा को नहीं जानता

लालू के बेटे तेज प्रताप ने धीरेंद्र शास्त्री पर कसा तंज, कहा- मैं किसी आबा-बाबा-टाबा को नहीं जानता

प्रेषित समय :15:14:25 PM / Wed, May 17th, 2023

पटना. बागेश्वर बाबा के नाम से मशहूर बागेश्वर धाम के प्रमुख पंडित धीरेंद्र शास्त्री पर लालू यादव के बेटे और बिहार सरकार में मंत्री तेज प्रताप यादव हमलावर हैं. राष्ट्रीय जनता दल के नेता तेज प्रताप ने मंगलवार को कहा कि वे बाबा बिहारियों को गाली देने का काम कर रहे हैं. बिहार में कृष्ण राज्य है, यहां महागठबंधन का राज है. भगवान कृष्ण 16 कलाओं से पूर्ण थे और राम जी 14 कला से ही पूर्ण थे. ये सब देश को तोडऩे के लिए राजनीति की जा रही है. जनता ने कर्नाटक में परिणाम दे दिया है.

तेज प्रताप यादव ने कहा कि हम किसी आबा-बाबा-टाबा को नहीं जानते. हम केवल सिद्ध योगी संत देवरहा बाबा को मानते हैं, क्योंकि उनके आशीर्वाद से हमारा जन्म हुआ है. उन्होंने धीरेंद्र शास्त्री पर आरोप लगाया कि उन्होंने बिहारियों को पागल कहकर उनके साथ दुर्व्यवहार किया. इनको बिहार कभी माफ नहीं करेगा.

दरबार में कुप्रबंधन, कई बीमार पड़े

जब एक रिपोर्टर ने तेज प्रताप से धीरेंद्र शास्त्री के कार्यक्रम में उमड़ रही भीड़ को लेकर सवाल किया तो तेज प्रताप ने कुप्रंधन का आरोप लगाया. उन्होंने कहा कि पटना के नौबतपुर में धीरेंद्र शास्त्री के दिव्य दरबार के दौरान सैकड़ों भक्त बीमार पड़ गए.

धीरेंद्र शास्त्री को रद्द करनी पड़ी आरती

शास्त्री ने अपने दिव्य दरबार के दौरान अपने अनुयायियों को पागल कहा. दरअसल, आयोजन स्थल पर क्षमता से अधिक भीड़ पहुंच गई थी. इसके कारण उन्हें आरती कार्यक्रम रद्द करना पड़ा था. शास्त्री ने कहा कि बहुत ज्यादा भीड़ हो गई है, अपार भीड़ हो गई है, पागल ही पागल आ गए हैं.

तीन लाख से अधिक पहुंचे श्रद्धालु

कार्यक्रम के आयोजकों के अनुसार, तीन लाख से अधिक श्रद्धालु कार्यक्रम स्थल पर पहुंचे जो कि अपेक्षित संख्या से अधिक थे. पटना में रविवार को तापमान 42 डिग्री से अधिक था, जिससे कई श्रद्धालु भीषण गर्मी के कारण बीमार पड़ गए. घटना के बाद बाबा बागेश्वर धाम के धीरेंद्र शास्त्री ने श्रद्धालुओं से बड़ी संख्या में आने से बचने का अनुरोध किया क्योंकि जिले में तापमान अधिक बना हुआ है.

वहीं, भाजपा सांसद राम कृपाल यादव ने कार्यक्रम के कुप्रबंधन के लिए बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के नेतृत्व वाली सरकार को जिम्मेदार ठहराया. उन्होंने कहा कि श्रद्धालु बड़ी संख्या में आए और पुलिस भीड़ को नियंत्रित करने में सक्षम नहीं थी. कार्यक्रम स्थल के अंदर पीने के पानी की कोई व्यवस्था नहीं थी, यह सब स्पष्ट रूप से राज्य सरकार के कुप्रबंधन को दर्शाता है.

बागेश्वर सरकार ने हिंदू राष्ट्र की उठाई मांग, सीएम नीतीश ने घेरा

बाबा बागेश्वर धीरेंद्र शास्त्री ने एक बार फिर भारत को हिंदू राष्ट्र बनाने को लेकर बिहार के लोगों से अपील की है. उन्होंने कहा कि 13 करोड़ की आबादी वाला राज्य में यदि 5 करोड़ लोग अपने घरों पर हनुमान जी का ध्वज और माथे पर तिलक लगाना शुरू कर देंगे, उसी दिन से हमारा राष्ट्रीय हिंदू राष्ट्र घोषित होने की ओर अग्रसर हो जाएगा. उनके इस बयान के बाद राजनीति शुरू हो गई है.

बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने बागेश्वर धाम प्रमुख के हिंदू राष्ट्र वाले बयान पर कहा कि आजादी की लड़ाई के बाद सबकी सहमति से संविधान बना. राष्ट्र्रपिता द्वारा किए गए नामकरण को सभी को स्वीकार करना चाहिए जो (बागेश्वर धाम के प्रमुख धीरेंद्र शास्त्री) लोग बोल रहे हैं क्या उनका उस समय जन्म हुआ था? हम सब राष्ट्र पिता महात्मा गांधी को मानते हैं. हम उसी के आधार पर काम कर रहे हैं.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

बागेश्वर बाबा ने अपनी टिप्पणी पर माफी मांगी, कहा-साईं बाबा को कोई भगवान मानें तो उसकी निजी आस्था

बिहार में तेज आंधी-तूफान से 7 लोगों की मौत, 8 घायल, 9 जिलों में भारी बारिश का अलर्ट, फसलों को हुआ नुकसान

लैंड फॉर जॉब्स स्कैम: बिहार-दिल्ली में सीबीआई की छापेमारी, एमएलए सहित इन आरजेडी नेताओं से जुड़े हैं घोटाले के तार

#AajKaDin: शुक्रवार, 12 मई 2023, आरती कुंजबिहारी की, श्री गिरिधर कृष्ण मुरारी की!

दूरसंचार विभाग ने झारखंड-बिहार के 2.25 लाख मोबाइल नम्बर किए निष्क्रिय

बिहार के सीएम नीतीश कुमार रांची में हेमंत सोरेन से मिले, सीएम बोले-हम लोगों की राय है कि विपक्ष एकजुट हो

Leave a Reply