Jabalpur: मकान मालिक महिला की हत्या का आरोपी दमोह से गिरफ्तार

Jabalpur: मकान मालिक महिला की हत्या का आरोपी दमोह से गिरफ्तार

प्रेषित समय :21:21:31 PM / Wed, May 17th, 2023

पलपल संवाददाता, जबलपुर. एमपी के जबलपुर स्थित शारदा चौक गढ़ा में पूर्व मकान मालिकिन सरस्वति चौबे की गोली मारकर हत्या करने वाले आरोपी रामकृष्ण लोधी को पुलिस ने दमोह से गिरफ्तार कर लिया है. वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी रामकृष्ण अपने पैतृक घर तेजगढ़ जिला दमोह भाग गया था.

इस संबंध में गोहलपुर सीएसपी अखिलेश गौर ने बताया कि सरस्वति चौबे उम्र 45 वर्ष के घर में रामकृष्ण लोधी निवासी तेजगढ़ जिला दमोह कुछ माह पहले पत्नी के साथ किराए से रहता था. किसी बात को लेकर मकान मालिकिन सरस्वति चौबे से विवाद होने के कारण रामकृष्ण लोधी मकान खाली कर दूसरी जगह रहने चला गया. लेकिन सरस्वति चौबे से हर वक्त बदला लेने की फिराक में रहता था. पिछले दिन रामकृष्ण लोधी बंदूक लेकर शारदा चौक पीली बिल्डिंग के पास पहुंचा, जहां पर सरस्वति चौबे अपने घर के आंगन में खड़ी थी, जिन्हे देखते ही गोली मार दी.

गोली लगने से सरस्वति चौबे की मौके पर ही मौत हो गई. खबर मिलते ही गढ़ा संभाग का प्रभार देख रहे सीएसपी अखिलेश गौर तत्काल मौके पर पहुंच गए, जिन्होने पूछताछ के बाद आरोपी रामकृष्ण लोधी की सरगर्मी से तलाश शुरु कर दी है. पुलिस को रामकृष्ण का लोकेशन दमोह जिले में ही मिल रहा था, जिसपर पुलिस की एक टीम ने दमोह क्षेत्र से रामकृष्ण को गिरफ्तार कर लिया. गौरतलब है कि आरोपी रामकृष्ण लोधी गार्ड की नौकरी करता रहा, जिसके चलते उसके पास बंदूक रही. 

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

जबलपुर: धमाके के साथ मोबाइल में ब्लास्ट, युवक के पैर में आई में चोट, रेलवे स्टेशन पर मची अफरातफरी

जबलपुर: भाजपा नेता के पुत्र सहित दो युवकों की नर्मदा नदी में डूबने से मौत

MP : जबलपुर में पंडित प्रदीप मिश्रा की कथा को नहीं मिली अनुमति, हाईकोर्ट में जनहित याचिका लगाने की तैयारी

आस्था अभियान: एसपी टीके विद्यार्थी ने कहा वृद्धजनों का सहारा बनेगी जबलपुर पुलिस

एमपी के जबलपुर, नरसिंहपुर, टीकमगढ़ में तेज गर्मी, मंडला-सागर में बारिश

Leave a Reply