USA से मुंबई आ रही एयर इंडिया की फ्लाइट में हंगामा, व्यक्ति ने पत्नी का गला दबाया, फिर यह हुआ

USA से मुंबई आ रही एयर इंडिया की फ्लाइट में हंगामा, व्यक्ति ने पत्नी का गला दबाया, फिर यह हुआ

प्रेषित समय :17:14:08 PM / Fri, May 19th, 2023

मुंबई. अमेरिका के नेवार्क से मुंबई आ रही एयर इंडिया की फ्लाइट में जमकर हंगामा हुआ. दरअसल एक यात्री को सफर के दौरान पैनिक अटैक आ गया, जिसके बाद उसने जमकर हंगामा किया. इस दौरान यात्री ने अपनी पत्नी का गला दबाने का भी प्रयास किया. हालांकि क्रू सदस्यों ने किसी तरह यात्री को काबू किया. जिसके बाद फ्लाइट तय समय पर सुरक्षित मुंबई एयरपोर्ट पर उतर सकी.

पैनिक अटैक से बेकाबू हुआ यात्री

खबर के अनुसार, बिजनेस क्लास में सफर कर रहे एक मुंबई बिजनेसमैन ने नेवार्क से प्लेन के उड़ान भरने के कुछ ही देर बाद हंगामा ही शुरू कर दिया. इस दौरान यात्री चिल्लाया और फ्लाइट को उतारने की मांग करने लगा. जब क्रू के सदस्यों और उसकी पत्नी ने व्यक्ति को समझाने की कोशिश की तो उसने अपनी पत्नी का ही गला दबाने की कोशिश की.

इस पर क्रू के सदस्यों ने फ्लाइट में मौजूद डॉक्टर की मदद से यात्री को काबू किया और इंजेक्शन लगाकर उसे बेहोश कर दिया. इसके बाद विमान ने तय समय पर मुंबई एयरपोर्ट पर लैंडिंग की. जिस व्यक्ति ने हंगामा किया, उसकी पत्नी ने बताया कि उसके पति को पैनिक अटैक आते हैं और बीते कुछ दिनों से वह अपनी दवाएं भी नहीं ले रहे.

फ्लाइट में सफर कर रहे एक यात्री प्रवीण तोनेस्कर  ने ट्वीट कर घटना के बारे में जानकारी दी. प्रवीण ने बताया कि विमान के क्रू मेंबर्स ने शानदार काम किया और बड़ी मुश्किल से विमान में मौजूद डॉक्टर की मदद से उसे काबू किया. प्रवीण ने कहा कि क्रू के सदस्यों ने बहुत धैर्य का परिचय दिया और घटना के बाद उन्होंने बिना थके बाकी सदस्यों का भी पूरा ध्यान रखा. एयर इंडिया ने भी प्रवीण के ट्वीट पर रिप्लाई किया है और उनके क्रू के सदस्यों की तारीफ के लिए प्रवीण को धन्यवाद दिया है. 

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

अमेरिका के टेक्सास में मॉल में बंदूकधारी ने की गोलीबारी, 8 की मौत, हमलावर भी ढेर

यूक्रेन को मोहरा बना लड़ रहे हैं रूस-अमेरिका, भारत कर रहा धर्म का पालन: मोहन भागवत

अमेरिका जाने वालों का इंतजार खत्म, इस वर्ष 10 लाख से ज्यादा इंडियन जा सकेगे

अमेरिका ने 10 हजार किमी रेंज वाली मिनटमैन-3 मिसाइल का किया परीक्षण

अमेरिका के शख्स ने हूबहू बेटी की शक्ल वाली महिला से रचाई शादी

Leave a Reply