भागलपुर में 10 लोगों से भरी नाव गंगा में डूबी, 9 को बचाया गया, एक की तलाश जारी

भागलपुर में 10 लोगों से भरी नाव गंगा में डूबी, 9 को बचाया गया, एक की तलाश जारी

प्रेषित समय :15:54:37 PM / Sat, May 20th, 2023

भागलपुर. बिहार के भागलपुर में शनिवार को नाव का संतुलन बिगडऩे से 10 लोग नदी में डूब गए. इस हादसे में 9 लोगों को सुरक्षित बाहर निकाल लिया गया. वहीं, एक की तलाश जारी है. सभी लोग फसल काटने के लिए नदी पार कर दियारा की तरफ जा रहे थे. हादसा जिले के नवगछिया स्थित भवानीपुर गंगा घाट के समीप हुआ.

मिली जानकारी के अनुसार, भवानीपुर गंगा घाट में एक नाव पलटने से उसमें सवार 10 लोग गंगा में डूब गए. हालांकि स्थानीय तैराक और ग्रामीणों की मदद से गंगा में डूबे 9 लोगों को निकाल लिया गया है, लेकिन अभी भी एक किसान लापता है. जिसकी तलाश की जा रही है.

वहीं मौके पर पहुंचे भवानीपुर थाना पुलिस ने घटना की जानकारी ली और एसडीआरएफ टीम को इस बाबत सूचना दी गई है. एसडीआरएफ की टीम भवानीपुर के बलवा घाट पहुंचते ही लापता युवक की खोज शुरू करेगी. घटना के बाबत बताया जा रहा कि भवानीपुर गांव के किसान दियारा में लगी मक्के की फसल को काटने एक नाव पर सवार होकर गंगा पार कर रहे थे. इसी दौरान डेंगी का संतुलन बिगड़ गया और नाव गंगा में पलट गई. जिससे उसमें सवार दसों लोग गंगा में डूब गए हालांकि 10 में से 9 लोगों को तैरना आता था जिसकी वजह से वह गंगा में डूबने से बच गए.

उधर, एक युवक को तैरना नहीं आता था. वह नाव पलटते ही वह गंगा के बीच धार में चली गई. जिसे नदी अपने साथ बहा ले गई. गंगा मे लापता हुए युवक की तलाश जारी है. वहीं युवक की तलाशी के लिए जल्द ही मौके पर एसडीआरएस की टीम भी पहुंचने वाली है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

जातीय जनगणना मामले में बिहार सरकार को लगा बड़ा झटका, सुप्रीम कोर्ट ने पटना HC के फैसले पर रोक लगाने से किया इनकार

सुप्रीम कोर्ट के जज संजय करोल ने बिहार में जाति जनगणना के मामलें की सुनवाई से किया इंकार, यह है कारण

बिहार में तेज आंधी-तूफान से 7 लोगों की मौत, 8 घायल, 9 जिलों में भारी बारिश का अलर्ट, फसलों को हुआ नुकसान

लैंड फॉर जॉब्स स्कैम: बिहार-दिल्ली में सीबीआई की छापेमारी, एमएलए सहित इन आरजेडी नेताओं से जुड़े हैं घोटाले के तार

दूरसंचार विभाग ने झारखंड-बिहार के 2.25 लाख मोबाइल नम्बर किए निष्क्रिय

Leave a Reply