Mumbai: सलमान खान बनाएंगे 19 फ्लोर का होटल, मिलेगी ये सुविधाएं, इतनी होगी ऊंचाई

Mumbai: सलमान खान बनाएंगे 19 फ्लोर का होटल, मिलेगी ये सुविधाएं, इतनी होगी ऊंचाई

प्रेषित समय :15:12:54 PM / Sat, May 20th, 2023

नई दिल्ली. सलीम खान बॉलीवुड का वो नाम हैं, जिन्होंने एक से बढ़कर एक फिल्मों की कहानी लिखी हैं. उनके बेटे यानी सलमान खान बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर हैं, जो सालों से करोड़ों फैंस के दिलों पर राज कर रहे हैं. सलमान को गाडिय़ों का काफी शौक है. हाल ही में उन्होंने बुलेटप्रूफ गाड़ी खरीदी, जो खूब सुर्खियों में रहीं. खबर है कि अब बॉलीवुड के भाईजान यानी सलमान मुंबई में एक 19 मंजिला होटल बनाने की प्लानिंग कर रहे हैं, जो समंदर किनारे होगा. सलमान का ये होटल कुतुब मीनार की ऊंचाई जैसा होने वाला है.

बॉलीवुड स्टार्स अक्सर लग्जरी अपार्टमेंट्स और बंगले खरीदते रहते हैं. लेकिन अब किसी का भाई किसी की जान स्टारर सलमान खान और उनकी फैमिली मुंबई में एक आलीशान होटल का निर्माण करने की प्लानिंग कर रही है, जो समंदर किनारे होगा.

सलमान खान की मां सलमा खान के नाम पर है प्रॉपर्टी

रिपोर्ट्स की मानें तो सलमान खान की फैमिली बांद्रा के कार्टर रोड पर एक 19 मंजिल इमारत का होटल बनाने जा रही है. ये सी फेसिंग एरिया है और यहां का व्यू काफी शानदार आता है. जब खान्स ने इस प्रॉपर्टी को खरीदा था, तब इसे एक रेसिडेंशियल बिल्डिंग में तब्दील करने की तैयारी थी. लेकिन बाद में प्लान में थोड़ा चेंज किया गया. ये प्रॉपर्टी सलमान खान की मां सलमा खान के नाम पर है.

कुतुब मीनार जैसी होगी होटल की ऊंचाई

सलमान खान और उनके परिवार के इस 19 मंजिला होटल की ऊंचाई देश की राजधानी दिल्ली में स्थित कुतुब मीनार से थोड़ी ही कम होने वाली है. बताया जा रहा है कि 19 मंजिला होटल 69.9 मीटर का होगा, वहीं कुतुब मीनार की ऊंचाई 73 मीटर है.

ऐसा होगा 19 मंजिला होटल

बीएसी के सामने प्रस्तुत किए गए प्रस्ताव में बिल्डिंग में फर्स्ट फ्लोर पर कैफे और रेस्तरां होगा. जहां दूसरे फ्लोर पर बेसमेंट, तीसरे पर जिम और स्विमिंग पूल होगा, वहीं चौथे फ्लोर को सर्विस फ्लोर के रूप में बनाया जाएगा. बिल्डिंग का पांचवां और छठवां फ्लोर कन्वेंशन सेंटर की तरह इस्तेमाल किया जाएगा. बिल्डिंग के प्लान में होटल के लिए सातवीं से 19 वीं मंजिल रखी गई है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

बॉलीवुड हसीनाओं को टक्कर दे रहीं अर्जुन की बहन अंशुला कपूर

बॉलीवुड के लिए शंकराचार्य ने गठित किया धर्म सेेंसर बोर्ड: सदस्यों की नियुक्ति के साथ जारी हुई गाइडलाइंस

पठान को मिला फिल्म फेडरेशन का सपोर्ट कहा- बॉयकॉट बॉलीवुड ट्रेंड बंद करें

अजय देवगन के साथ अमाला पॉल कर रही हैं बॉलीवुड डेब्यू

बॉलीवुड के गायक जुबिन नौटियाल दुर्घटना में गंभीर रूप से हुए घायल, कोहनी और रिब्स में आया फ्रैक्चर

Leave a Reply