इस हीरोइन के प्राइवेट पार्ट पर किया कीड़े-मकौड़ों ने हमला, गहरे घाव की वजह से हालत खराब

इस हीरोइन के प्राइवेट पार्ट पर किया कीड़े-मकौड़ों ने हमला, गहरे घाव की वजह से हालत खराब

प्रेषित समय :18:24:45 PM / Mon, May 22nd, 2023

मुंबई. साउथ अफ्रीका के केपटाउन में इन दिनों प्रोड्यूसर-डायरेक्टर रोहित शेट्टी के रियलिटी शो खतरों के खिलाड़ी सीजन 13 की शूटिंग चल रही है. इस दौरान सभी कंटेस्टेंट अपना-अपना टास्क कर रहे और साथ में चोटिल भी हो रहे हैं. इसी बीच एक चौंकाने वाली खबर सामने आ रही है, जिसे सुनने के बाद हर कोई शॉक्ड रह गया. दरअसल, शो की प्रतिभागी टीवी एक्ट्रेस नायरा बनर्जी ने ऐसा खुलासा किया है कि हर कोई हैरान है. उन्होंने बताया कि टास्क के दौरान उन पर कीड़े-मकोड़े डाले गए थे, जो उनके पूरे शरीर में फैल गए. इतना ही उन्होंने यह भी बताया कि इन कीड़ों की वजह उनके प्राइवेट पार्ट में घाव हो गए है और उनकी हालत बेहद दर्दनाक है.

शरीर पर कई जगह बने घाव- नायरा बनर्जी

ईटाइम्स को दिए एक इंटरव्यू में नायरा बनर्जी ने बताया कि हम सभी स्टंट कर रहे थे और इस स्टंट के दौरान हमारे ऊपर कीड़े-मकौड़े डाले गए. जैसे ही ये कीड़े-मकौड़े हम पर डाले गए तो यह हमारे शरीर के अलग-अलग हिस्सों में पहुंच गए. इन कीड़ों ने काटा और बॉडी पर कई जगह घाव बन गए. नायरा ने बताया कि कीड़े उनके प्राइवेट पार्ट्स तक पहुंच गए और जिसकी वजह से गहरे घाव बन गए. उन्होंने बताया कि फिलहाल वह ठीक है लेकिन इन कीड़ों की वजह से उनकी हालत बेहद दर्दनाक हो गई थी. उनके लिए उठना-बैठना मुश्किल हो गया था. उन्होंने बताया कि उनके लिए यह टास्क एक डरावने सपने की तरह था. वह अंदर तक बुरी तरह से हिल गई थी.

इसलिए खतरों के खिलाड़ी 13 में ले रही हिस्सा

नायरा बनर्जी को टीवी के फेमस शो पिशाचिनी में देखा गया था. उन्होंने अपनी अदाकारी से सभी से इम्प्रेस किया. उन्होंने इंटरव्यू के दौरान बताया क्यों उन्होंने पिशाचिनी शो छोड़कर रियलिटी शो खतरों के खिलाड़ी 13 में हिस्सा लिया. उन्होंने बताया कि वह को आगे पुश करना चाहती थी और अपनी पर्सनल ग्रोथ भी करने की इच्छुक थी. उन्होंने बताया कि वह कम्फर्ट जोन से बाहर निकलकर कुछ ऐसा करना चाहती थी जो उन्हें चैलेंजिंग लगे और कुछ खास करने का मौका मिले.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

टीवी एक्ट्रेस केट शर्मा का हॉट ब्लैक बिकनी में दिखा सिजलिंग अवतार

टीवी एक्ट्रेस शीजान खान ने किया ब्रेकअप, तो तुनिषा ने क्रेप बैंडेज को बना लिया फांसी का फंदा, बॉयफ्रेंड गिरफ्तार

टीवी एक्ट्रेस रश्मि रेखा ओझा ने की आत्महत्या, बॉयफ्रेंड पर लगा आरोप

टीवी एक्ट्रेस अपना पसीना बेचकर कमाती है लाखों, एक बोतल की कीमत चालीस हजार रुपये

कन्नड़ टीवी एक्ट्रेस ने वजन घटाने के लिए कराई प्लास्टिक सर्जरी, हुई मौत

गोवा में बड़े सेक्स रैकेट का खुलासा, मुंबई की टीवी एक्ट्रेस सहित 3 युवती गिरफ्तार

Leave a Reply