OMG: जुए में पत्नी को हार गया पति, बोला-अब तुम दोस्त घर जाओ, महिला ने सुनाई आपबीती

OMG: जुए में पत्नी को हार गया पति, बोला-अब तुम दोस्त घर जाओ, महिला ने सुनाई आपबीती

प्रेषित समय :15:14:20 PM / Tue, May 23rd, 2023

मेरठ (उत्तर प्रदेश). महाभारत का वो सीन तो सबको याद होगा जहां पांडवों ने जुए में अपनी पत्नी द्रौपदी को दांव पर लगा दिया था. ठीक इसी तरह का मामला उत्तर प्रदेश के मेरठ से सामने आया है. जहां एक पति ने जुआ खेलने के दौरान पत्नी को दांव पर लगा दिया और उसे हार गया. बीबी को दांव में हारने के बाद आरोपी ने जीतने वाले दोस्त के घर जाने के लिए दबाव बनाया और कहा अब से वही तुम्हारा मालिक है. पीडि़त महिला ने पति के अत्याचार से दुखी होकर पुलिस के पास इंसाफ की गुहार लगाई है.

पति कहता अब से मेरा दोस्त ही तेरा सब कुछ

दरअसल, यह चौंकाने वाला मामला मेरठ के थाना लिसाड़ी गेट क्षेत्र पूर्वा अहमदनगर का है. जहां एक महिला पुलिस के पास अपने पति के खिलाफ मामला दर्ज कराने के लिए पहुंची. पीडि़ता ने कहा-अचानक से मेरे पति ने मुझे अपने दोस्त के साथ उसके घर जाने के लिए बोलने लगा. मैंने इसके पीछे की वजह पूछी तो कहने लगा कि मैंने तुम्हें जुआ खेलते वक्त दांव पर लगाया था. वह दांव अब मैं हार गया हूं, इसलिए तुम्हें दोस्त के साथ रहना होगा.

पीडि़ता पत्नी ने सुनाई पति के अत्याचार की कहानी

महिला ने पुलिस को बताया कि उसकी शादी 12 साल पहले अहमदनगर में हुई थी. पति शुरू से ही शराब का आदि है. वो रोजाना नशे में धुत रहता है. शराब पीकर वो बदतमीजी भी करता है मारपीट करता है. इतना ही नहीं मेरे मायके की जायदाद अपने नाम करने का दबाव बनाता है, लेकिन परिवार की खातिर सब सहती रही. अब उसने वो काम किया है जिसे मैंने सपने में भी नहीं सोचा था. मेरा पति मुझे जबरदस्ती अपने दोस्ते का साथ भेजना चाहता है. इसलिए में कुछ दिन के लिए घर से डर के कारण दूर चली गई थी. जब लौटकर आई तो कहता है कि मुझे तुझसे कोई मतलब नहीं है, मैं तुझे जुए के दांव में हार गया हूं.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

उत्तर प्रदेश में गहराया बिजली संकट, बेनतीजा रही सरकार-कर्मचारियों की वार्ता, जनता सड़कों पर

उत्तर प्रदेश में आबकारी सहित पांच विभागों में निकली भर्तियां

उत्तर प्रदेश: महिला के साथ पति के दोस्तों ने किया गैंगरेप, प्राइवेट पार्ट में डाली शराब की बोतल

उत्तर प्रदेश में प्रलोभन देकर कराया जा रहा धर्मांतरण, लंदन से हो रही थी फंडिंग

उत्तर प्रदेश में कोरोना के खतरे को लेकर एडवाइजरी जारी, लखनऊ में लागू हुआ कोविड प्रोटोकॉल

उत्तर प्रदेश की मैनपुरी लोकसभा सीट पर डिंपल यादव की शानदार जीत, रामपुर में खिला कमल

Leave a Reply