फिल्म वॉर 2 में ऋतिक रोशन और जूनियर एनटीआर दिखेंगे एक साथ

फिल्म वॉर 2 में ऋतिक रोशन और जूनियर एनटीआर दिखेंगे एक साथ

प्रेषित समय :19:13:03 PM / Tue, May 23rd, 2023

बॉलीवुड सुपरस्टार ऋतिक रोशन और जूनियर एनटीआर स्टारर फिल्म वॉर 2 को लेकर इन दिनों सोशल मीडिया पर खासा बज है. अभी तक मेकर्स ने इस फिल्म का आधिकारिक ऐलान तो नहीं किया है मगर इससे पहले ही फिल्म की रिलीड डेट को लेकर कयास लगने लगे हैं.

दरअसल, ऋतिक और एनटीआर पहली बार बड़े पर्दे पर स्क्रीन साझा करते नजर आने वाले हैं. इस बार फिल्म के निर्देशन की कमान अयान मुखर्जी को सौंपी गई है. वहीं अब वॉर 2 की रिलीज तारीख से जुड़ी अहम जानकारी सामने आ रही है.

वॉर 2, को 24 जनवरी 2025 में रिलीज होने की संभावना जताई जा रही है. उधर खबरों के मुताबिक फिल्म की शूटिंग इसी साल नवंबर में शुरू होगी. लेकिन इस बार इस मूवी को निर्देशक अयान मुखर्जी बनाने वाले हैं.

मगर खुद ऋतिक रोशन और जूनियर एनटीआर इस फिल्म को लेकर बड़ा इशारा दे चुके हैं. दोनों सितारों ने बीते दिनों ही ट्विटर पर वॉर 2 में साथ काम करने का इशारा अपनी बातों से दे दिया.

जिसके बाद इंडस्ट्री में तहलका मच गया. जूनियर एनटीआर के बर्थडे पर उन्हें विश करते हुए ऋतिक रोशन ने कहा कि 'युद्धभूमि तुम्हारे इंतजार में हैं.' जिस पर जूनियर एनटीआर ने रिएक्ट करते हुए सेट को जल्दी ज्वॉइन करने की बात कही. अब इस खबर के बाद से ही करीब-करीब पक्का माना जा रहा है कि दोनों एक दूसरे के साथ वॉर 2 में काम कर रहे हैं. इस बीच इस फिल्म की रिलीज डेट को लेकर एक दिलचस्प जानकारी सामने आई है.

इस फिल्म को बॉलीवुड के सबसे बड़ी फिल्म निर्माता कंपनी यशराज फिल्म्स बना रही है. फिल्म आदित्य चोपड़ा के स्पाई यूनिवर्स की ही अगली फिल्म होगी. जिसमें साउथ के सुपरस्टार जूनियर एनटीआर संग ऋतिक रोशन की जबरदस्त भिड़ंत देखने को मिलेगी.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

बॉलीवुड हसीनाओं को टक्कर दे रहीं अर्जुन की बहन अंशुला कपूर

बॉलीवुड के लिए शंकराचार्य ने गठित किया धर्म सेेंसर बोर्ड: सदस्यों की नियुक्ति के साथ जारी हुई गाइडलाइंस

पठान को मिला फिल्म फेडरेशन का सपोर्ट कहा- बॉयकॉट बॉलीवुड ट्रेंड बंद करें

अजय देवगन के साथ अमाला पॉल कर रही हैं बॉलीवुड डेब्यू

बॉलीवुड के गायक जुबिन नौटियाल दुर्घटना में गंभीर रूप से हुए घायल, कोहनी और रिब्स में आया फ्रैक्चर

नहीं रहे बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता विक्रम गोखले, 77 वर्ष की आयु में ली अंतिम सांस

Leave a Reply