OMG : जमीन के 6 फीट नीचे लकड़ी के बॉक्स में मृत मिला 44 साल का एक्टर, 4 महीने से था लापता

OMG : जमीन के 6 फीट नीचे लकड़ी के बॉक्स में मृत मिला 44 साल का एक्टर, 4 महीने से था लापता

प्रेषित समय :14:28:30 PM / Sat, May 27th, 2023

रियो डी जनेरियो. मनोरंजन जगत से एक चौंकाने वाली खबर सामने आ रही है. रिपोर्ट्स की मानें तो पिछले 4 महीने लापता एक्टर ब्राजीलियन एक्टर जेफरसन मचाडो  का शव एक लकड़ी के बॉक्स में मिला. खबरों की मानें तो जेफरसन का जिस बॉक्स में शव मिला वह जमीन में 6 फीट अंदर दबा हुआ था और इसे कांक्रीट से ढका गया था. कहा जा रहा है कि उनकी बॉडी जंजीरों से बंधी थी. 

न्यूयॉर्क पोस्ट की एक रिपोर्ट की मानें तो जेफरसन, जो महीनों से लापता हैं, रियो डी जनेरियो में एक घर के पीछे लकड़ी के बॉक्स में मृत पाए गए. उनके फैमिली फ्रेंड सिंटिया हिल्सेंडेगर ने जेफरसन के इंस्टाग्राम पेज पर उनके निधन की पुष्टि करते हुए मैसेज पोस्ट किया. उन्होंने लिखा- यह बहुत दुख के साथ है कि हम रिपोर्ट करते हैं कि जेफ को 05/22/2023 को मृत पाया गया.

जंजीरों से बंधा हुआ था जेफरसन मचाडो का शव

अधिकारियों का कहना है कि एक्टर जेफरसन मचाडो का शव जंजीर से बंधा हुआ पाया गया था. उनके शव को लकड़ी के बॉक्स के अंदर पैक किया गया था, जिसे एक घर के पिछवाड़े में छह फीट नीचे दबाकर कंक्रीट से ढका गया था. परिवार के वकील जाइरो मैगलहेस ने कहा कि उसके हाथ उसके सिर के पीछे बंधे हुए थे और एक ट्रंक में दफन थे, जो उसके अपने घर का समान है. उनके गले को देखकर कहा जा सकता है कि उनका गला घोंटा गया था. परिवार ने इंस्टाग्राम पर लिखा- जेफरसन की हत्या ईर्ष्यालु और बेईमान लोगों द्वारा बेरहमी से कर दी गई थी. अधिक जानकारी जल्द आ रही है, आरजे टाउनशिप पुलिस ने बहुत अच्छा काम किया है.

पुलिस कर रही जेफरसन मचाडो के मर्डर की जांच

आउटलेट के अनुसार, पुलिस फिलहाल उस व्यक्ति की जांच कर रही है, जिसने प्रॉपर्टी किराए पर ली थी. आरोपी को आखिरी बार तकरीबन महीनेभर पहले घर के अंदर जाते देखा गया था. इस बात पर भी दिया जा रहा है कि वह मिस्टर मचाडो को जानता था या नहीं. जेफरसन की फैमिली को उनकी किडपेनिंग के बारे तब पता चला जब एक गैर-सरकारी संगठन ने उनसे संपर्क कर बताया था कि उनके आठ कुत्तों को उनके घर पर छोड़ दिया गया है. कहा जा रहा है कि कई महीनों तक, परिवार को किसी ऐसे व्यक्ति से टेक्स्ट मैसेज मिल रहे थे, जिससे उन्हें लगा कि वह मचाडो ही है. उनकी मां मारिया दास डोरेस ने कहा कि उन्हें ईमेल देखकर शक हुआ था, क्योंकि स्पेलिंग की ढेरों गलतियां थी, जबकि उनका बेटा ऐसा नहीं करता था.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

TV Actor सिद्धांत वीर सूर्यवंशी की मौत, जिम में वर्कआउट करते वक्त आया हार्ट अटैक

OMG: 15 दूल्हों को बार-बार 1 लड़की को बेचा, इस उम्र के आदमियों की दुल्हन बनती थीं नाबालिग, इतनी होती थी कीमत

OMG: 8वीं क्लास के स्टूडेंट की खेलते-खेलते हो गई मौत, 15 साल के बच्चे को पड़ा दिल का दौरा

OMG: कसाई ने दोस्त के सात बकरे काटकर बेच डाले, सीएम हेल्पलाईन में शिकायत पर आठ माह बाद दर्ज हुआ केस

OMG: जुए में पत्नी को हार गया पति, बोला-अब तुम दोस्त घर जाओ, महिला ने सुनाई आपबीती

OMG: झारखंड की राजधानी रांची में एक महिला ने 5 बच्चों को दिया जन्म, सभी स्वस्थ

Leave a Reply