UP News : गाजियाबाद में बारिश के दौरान सब्जी की दुकान पर गिरा बिजली का तार, दो की मौत

UP News : गाजियाबाद में बारिश के दौरान सब्जी की दुकान पर गिरा बिजली का तार, दो की मौत

प्रेषित समय :14:21:20 PM / Sun, May 28th, 2023

गाजियाबाद. उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद में बारिश के दौरान बिजली का करंट लगने दो लोगों की मौत हो गई. बिजली के तार के संपर्क में आए शख्स को बचाने के लिए पड़ोसी आया था. मामले की जानकारी पर पुलिस भी मौके पर पहुंच गई.

जानकारी के मुताबिक यह घटना गाजियाबाद के इंदिरापुरम थाना क्षेत्र के शक्ति खंड एक में शनिवार की है. पुलिस ने बताया कि दोनों पड़ोसियों की पहचान इंदिरापुरम के रहने वाले नकुल और सुरेश सिंह के रूप में हुई है. इंदिरापुरम थाना प्रभारी योगेंद्र सिंह ने बताया कि दो लोगों को करंट लगने की सूचना मिली थी, जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची थी.

करंट ने दोनों को अपनी चपेट में लिया

बताया गया है कि यहां नकुल सब्जी की दुकान लगाता था. शनिवार को बारिश के दौरान एक बिजली का तार उसकी दुकान के ऊपर गिर गया. नकुल तार के संपर्क में आ गया. वह करंट के कारण तड़पने लगा और जमीन पर गिर गया. यह देख पास ही में रहने वाला सुरेश उसकी मदद के लिए दौड़ पड़ा. जैसे ही सुरेश वहां पहुंचा तो उसे भी करंट ने अपनी चपेट में ले लिया.

अस्पताल लेकर पहुंचे लोग

घटना के बाद इलाके में हड़कंप मच गया. लोगों ने बिजली विभाग में फोन करके लाइन को कटवाया. इसके बाद नकुल और सुरेश को अस्पताल लेकर पहुंचे. जहां डॉक्टरों ने दोनों को मृत घोषित कर दिया. उधर सूचना पर इंदिरापुरम थाना पुलिस भी मौके पर पहुंच गई. पुलिस ने दोनों के परिवार वालों से बात की.

डिस्कॉम ने कहा आंधी के कारण ढीले हुए तार

डिस्कॉम के एक वरिष्ठ अधिकारी ने कहा कि पिछले कुछ दिनों में आंधी के बाद तार ढीले हो गए थे. उधर थाना पुलिस का कहना है कि शनिवार देर रात तक दोनों में से किसी भी पीडि़त पक्ष ने पुलिस में कोई शिकायत नहीं की गई थी. शिकायत के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

UP News: सपा एमएलए ने बीजेपी नेता के पति को जमकर पीटा, अमेठी की है घटना, फिर यह हुआ

UP News: मुरादाबाद में टाटा मैजिक और केंटर की भिड़ंत में 7 की मौत, 14 घायल गंभीर

UPSC ने किया क्लीयर: सिलेक्शन का दावा करने वाले दो कैंडिडेट फर्जी, हरियाणा के तुषार और एमपी की आयशा पर एक्शन होगा

UP : आजम खान एमपी-एमएलए कोर्ट से हेट स्पीच मामले में बरी, इसी मामले में सजा के बाद गई थी विधायकी

Leave a Reply