UP News: सपा एमएलए ने बीजेपी नेता के पति को जमकर पीटा, अमेठी की है घटना, फिर यह हुआ

UP News: सपा एमएलए ने बीजेपी नेता के पति को जमकर पीटा, अमेठी की है घटना, फिर यह हुआ

प्रेषित समय :17:32:01 PM / Wed, May 10th, 2023

लखनऊ, अमेठी. उत्तर प्रदेश के अमेठी जिले में समाजवादी पार्टी (सपा) के विधायक राकेश प्रताप सिंह ने भाजपा नगरपालिका प्रत्याशी श्रीमती रश्मि सिंह के पति दीपक सिंह की जमकर पिटाई की है. ये पिटाई गौरीगंज थाना परिसर में की गई है. पुलिस भी वहां मौजूद थी. इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है. अमेठी में सपा विधायक राकेश प्रताप सिंह ने पुलिस थाने में यूपी पुलिस के सामने ही भाजपा नगरपालिका प्रत्याशी श्रीमती रश्मि सिंह के पति दीपक सिंह के साथ मारपीट की.

बीजेपी अमेठी ने अपने अधिकारिक ट्विटर हैंडल से ये वीडियो शेयर भी किया है. वीडियो शेयर कर बीजेपी अमेठी ने लिखा, सपा विधायक राकेश प्रताप सिंह की गुंडई आई सामने..। गौरीगंज कोतवाली में ही भाजपा नगरपालिका प्रत्याशी श्रीमती रश्मि सिंह के पति दीपक सिंह पर जानलेवा हमला. वीडियो में देखा जा सकता है कि थाने के अंदर कई पुलिसकर्मी मौजूद थे, लेकिन इससे पहले कि पुलिस हस्तक्षेप करती राकेश प्रताप सिंह ने भाजपा नेता रश्मि सिंह के पति दीपक सिंह पर कई वार किए. राकेश प्रताप सिंह ने दीपक सिंह पर धरने पर बैठने के दौरान गाली-गलौज करने का आरोप लगाया है. रश्मि सिंह बीजेपी के टिकट पर नगर निगम का चुनाव लड़ रही हैं. सपा विधायक राकेश प्रताप सिंह ने दावा किया है कि, दीपक सिंह हिस्ट्रीशीटर है, ये हिस्ट्रीशीट अमेठी पुलिस ने खोल रखी है. उसी थाने में अपराधी खुलेआम मौजूदा विधायक को गंदी गाली दे रहा है.

सपा विधायक राकेश प्रताप सिंह ने कहा, दीपक सिंह ने मेरे लोगों को पीटा था. चार दिन से गौरीगंज में गुंडागर्दी चल रही थी. रात भर मैं गौरीगंज थाने में बैठा रहा. मेरे भाई, भतीजे पर दीपक सिंह ने हमला किया था. दीपक सिंह अपराधी है, लेकिन पुलिस ने उसे संरक्षण दिया है. मैं अपने गुस्से पर काबू नहीं कर पाया और पीट दिया. दीपक पर एक्शन होता तो शायद घटना नहीं होती.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

उत्तर प्रदेश में गहराया बिजली संकट, बेनतीजा रही सरकार-कर्मचारियों की वार्ता, जनता सड़कों पर

उत्तर प्रदेश में आबकारी सहित पांच विभागों में निकली भर्तियां

उत्तर प्रदेश: महिला के साथ पति के दोस्तों ने किया गैंगरेप, प्राइवेट पार्ट में डाली शराब की बोतल

उत्तर प्रदेश में प्रलोभन देकर कराया जा रहा धर्मांतरण, लंदन से हो रही थी फंडिंग

उत्तर प्रदेश में कोरोना के खतरे को लेकर एडवाइजरी जारी, लखनऊ में लागू हुआ कोविड प्रोटोकॉल

उत्तर प्रदेश की मैनपुरी लोकसभा सीट पर डिंपल यादव की शानदार जीत, रामपुर में खिला कमल

उत्तर प्रदेश के रायबरेली में 2 ट्रकों की भिड़ंत में ड्राइवर समेत 3 लोगों की मौत

उत्तर प्रदेश में भी सामने आया श्रद्धा हत्याकांड जैसा मामला, सनकी प्रेमी ने किए प्रेमिका के 6 टुकड़े

Leave a Reply