एयर इंडिया की फ्लाइट में यात्री को सिगरेट पीने से रोका तो क्रू मेंबर के साथ की अभद्रता, दी धमकी

एयर इंडिया की फ्लाइट में यात्री को सिगरेट पीने से रोका तो क्रू मेंबर के साथ की अभद्रता, दी धमकी

प्रेषित समय :11:57:47 AM / Sun, Mar 12th, 2023

मुंबई. एयरलाइंस कंपनियों की सख्ती के बावजूद विमान में नशा करने और क्रू मेंबर्स से बदसलूकी किए जाने की घटनाओं में विराम नहीं लग पा रहा है. ऐसा ही एक मामला एयर इंडिया की लंदन-मुंबई फ्लाईट में सामने आया है, जहां एक यात्री बाथरूम में सिगरेट पी रहा था. विरोध करने पर उसने अन्य यात्रियों और क्रू मेंबर के साथ अभद्रता कर दी और धमकी दी कि उसके पास बंदूक भी है. हालांकि तलाशी के दौरान उसके से ऐसा कोई संदिग्ध सामान नहीं मिला है. आरोपी यात्री की पहचान अमेरिकी नागरिक रमाकांत (37) के रूप में हुई है.

आरोपी के खिलाफ मुंबई के सहर थाने में केस दर्ज कराया गया है. पुलिस मामले की जांच कर रही है. पुलिस को दिए बयान में फ्लाईट के क्रू मेंबर ने बताया कि आरोपी यात्री काफी देर से बाथरूम में बैठकर सिगरेट पी रहा था. जब अन्य यात्रियों और बाद में क्रू मेंबर ने बाथरूम का दरवाजा खुलवाने की कोशिश की तो आरोपी ने अंदर से ही धमकी दी कि उसके बैग में बंदूक भी है.

हालांकि जब उसके बैग की तलाशी ली गई तो ऐसा कोई संदिग्ध सामान नहीं मिला. फिलहाल पुलिस ने आरोपी को हिरासत में लेकर जांच शुरू कर दी है. पुलिस के मुताबिक यह पता करने की कोशिश की जा रही है कि आरोपी ने नशे में इस तरह की हरकत की है या फिर उसका मानसिक संतुलन ठीक नहीं है. वहीं कू्र मेंबर ने पुलिस को बताया कि आरोपी देखते ही देखते आक्रोशित हो गया और उसने फ्लाईट का दरवाजा भी खोलने की कोशिश की. हालांकि बड़ी मुश्किल से उसे काबू किया गया है. गौरतलब है कि इससे पहले इंडिगो की फ्लाईट में भी इसी तरह का मामला सामने आ चुका है. इस मामले में फ्लाईट के अंदर सिगरने पीने वाली युवती के खिलाफ कार्रवाई भी हुई थी.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

फ्लाइट में एक और पेशाब कांड : अमेरिकन एयरलाइन में यात्री ने नशे में साथी पर किया पेशाब, हुआ एक्शन 

CG News: विमान सेवा को बड़ा झटका, अलायंस एयर ने बंद की गई इंदौर-बिलासपुर की फ्लाइट

दिल्ली में एयरपोर्ट अधिकारी ने की आत्महत्या, दुखी पत्नी ने कर लिया सुसाइड

गाजियाबाद में युवक के प्राइवेट पार्ट में दोस्त ने एयर नोजिल से भरी हवा, हालत गंभीर

एयर इंडिया एक्सप्रेस के विमान की तिरुवनंतपुरम एयरपोर्ट पर इमरजेंसी लैंडिंग, ऐसे बची 182 पैसेंजर्स की जान

Leave a Reply