एयर इंडिया के विमान में बिच्छू ने महिला यात्री को मारा डंक, नागपुर से मुंबई जा रही थी फ्लाइट, हड़कम्प

एयर इंडिया के विमान में बिच्छू ने महिला यात्री को मारा डंक, नागपुर से मुंबई जा रही थी फ्लाइट, हड़कम्प

प्रेषित समय :14:30:02 PM / Sat, May 6th, 2023

मुंबई. नागपुर से मुंबई जा रहे एयर इंडिया के फ्लाइट में सवार एक महिला यात्री को बिच्छू ने डंक मार दिया. एयर इंडिया ने 23 अप्रैल को हुई घटना की पुष्टि करते हुए कहा कि घटना की जानकारी के बाद महिला यात्री का इलाज किया गया और अब उनकी हालत ठीक है.

फ्लाइट में किसी यात्री को बिच्छू के डंक मारे जाने का ये दुर्लभ मामला है. एयर इंडिया के प्रवक्ता ने बताया कि 23 अप्रैल, 2023 को हमारी फ्लाइट एआई 630 में एक यात्री को बिच्छू के डंक मारने की घटना सामने आई थी. विमान के लैंड करते ही महिला यात्री का तुरंत इलाज किया गया और उन्हें अस्पताल ले जाया गया.

इलाज के बाद महिला यात्री को भेजा घर

एयर इंडिया के प्रवक्ता ने कहा कि महिला यात्री के उतरने पर हवाई अड्डे पर डॉक्टर ने उनके सेहत की जांच की. फिर उन्हें अस्पताल ले जाया गया. इलाज के बाद महिला यात्री को छुट्टी दे दी गई. प्रवक्ता ने कहा कि हमारे अधिकारी महिला यात्री के साथ अस्पताल गए और उन्हें छुट्टी मिलने तक हर संभव सहायता की पेशकश की.
उधर, घटना की जानकारी मिलते ही एयर इंडिया की इंजीनियरिंग टीम ने विमान का गहन निरीक्षण किया. एयर इंडिया ने कहा कि हमारी टीम ने प्रोटोकॉल का पालन किया और विमान का पूरा निरीक्षण किया और बिच्छू पाया गया. यात्रियों को हुई परेशानी और असुविधा के लिए हमें खेद है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

एयर इंडिया की फ्लाइट में यात्री को सिगरेट पीने से रोका तो क्रू मेंबर के साथ की अभद्रता, दी धमकी

एयर इंडिया एक्सप्रेस के विमान की तिरुवनंतपुरम एयरपोर्ट पर इमरजेंसी लैंडिंग, ऐसे बची 182 पैसेंजर्स की जान

एयर इंडिया खरीदेगी 500 नए विमान, एविएशन सेक्टर की सबसे बड़ी डील

डीजीसीए ने बुजुर्ग महिला पर पेशाब करने के मामले में एयर इंडिया पर लगाया 30 लाख का जुर्माना

Leave a Reply