केन्द्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने राहुल गांधी पर साधा निशाना, कहा क्या उनके राजीव गांधी फाउंडेशन में चीन ने रुपया दिया

केन्द्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने राहुल गांधी पर साधा निशाना, कहा क्या उनके राजीव गांधी फाउंडेशन में चीन ने रुपया दिया

प्रेषित समय :16:03:28 PM / Thu, Jun 1st, 2023

दिल्ली. कांग्रेस नेता राहुल गांधी के अमेरिका दौरे को लेकर भाजपा ने अपना निशाना साध लिया है. अब केन्द्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने कहा कि कांग्रेस नेता भारत को बदनाम करने का कोई भी अवसर नहीं छोड़ते हैं. उन्होने राहुल से सवाल करते हुए पूछा कि क्या उनके राजीव गांधी फाउंडेशन में चीन ने रुपया दिया.  गौरतलब है कि इन दिनों राहुल गांधी अमेरिका दौरे पर हैं. वे भाजपा और मोदी सरकार पर लगातार निशाना साध रहे हैं.

केन्द्रीय मंत्री श्री ठाकुर ने राहुल गांधी बाहर जाकर कहते हैं कि 80 के दशक में केंद्र व उत्तर प्रदेश में अनुसूचित जाति पर बड़े अत्याचार हो रहे थे. उन्होंने सवाल करते हुए कहा कि राहुल गांधी शायद भूल गए कि 1984 में स्वर्गीय राजीव गांधी ही देश के प्रधानमंत्री थे. उत्तर प्रदेश में भी कांग्रेस की सरकार थी तो क्या राजीव गांधी के समय में दलितों पर अत्याचार हो रहे थे.  भ्रष्टाचार के मामले पर ज़मानत पर राहुल गांधी जिनकी संसद की सदस्यता भी चली गई. उन्होंने कहा कि अब नए संसद भवन का बहिष्कार करते हैं. विदेश में जाकर भारत को अपमानित करने का कोई मौका नहीं छोड़ते. क्या उनके राजीव गांधी फाउंडेशन में चीन ने पैसा दिया है. अनुराग ठाकुर ने कहा कि इस वित्तीय वर्ष में भारत की जीडीपी 7.2 प्रतिशत बढऩे की उम्मीद है. एक रिपोर्ट के अनुसार इस साल भी भारत की विकास दर विश्व में सबसे ज्यादा होगी. गौरतलब है कि दुनियाभर की जानी मानी बोक्ररेज रिफॉर्म मॉर्गन स्टेनली ने मोदी सरकार के 9 साल के काम को फुल नंबर दिए हैं. बैंक ने अपनी रिपोर्ट में कहा कि जब से मोदी सरकार ने भारत में सत्ता संभाली है उसके बाद से देश की इकोनॉमी में बड़ा बदलाव आया है. 

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

'अस्सी के दशक में दलितों पर हिंसा' वाले बयान पर घिरे राहुल गांधी

राहुल गांधी का PM पर तंज, यूएसए में बोले, मोदीजी भगवान को भी समझा देंगे, ब्रह्मांड कैसे काम करता है

राहुल गांधी ने कहा एमपी में 150 सीट लाएगें, कमलनाथ ने बोले सहमत हूं, सीएम शिवराज का तंज मन बहलाने बाबा का ख्याल अच्छा है

दिल्ली कोर्ट से मिली इजाजत: राहुल गांधी को 3 साल के लिए मिलेगा नया पासपोर्ट, सुब्रमण्यम स्वामी ने जताई थी आपत्ति

पंजाब : राहुल गांधी ने ट्रक में की यात्रा, अंबाला हाइवे पर दिखा अलग अंदाज

दिल्ली में कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे से मिले बिहार के सीएम नीतीश कुमार, राहुल गांधी भी बैठक में मौजूद

नए संसद भवन के उद्घाटन पर विवाद, राहुल गांधी बोले- PM नहीं राष्ट्रपति करें इनोग्रेशन, TMC ने भी दागेे सवाल

Leave a Reply