मौनी रॉय ने सेफ्रॉन कलर की बिकिनी में अपना कर्वी फिगर किया फ्लॉन्ट

मौनी रॉय ने सेफ्रॉन कलर की बिकिनी में अपना कर्वी फिगर किया फ्लॉन्ट

प्रेषित समय :09:09:59 AM / Fri, Jun 2nd, 2023

बॉलीवुड एक्ट्रेस मौनी रॉय अपने हॉट और बिंदास लुक से सर्खियां बटोरती रहती है. अब एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर अपनी लेटेस्ट फोटो शेयर की हैं, जिन्हें देख फैंस के दिलों की धड़कन तेज हो रही हैं. मौनी ने सेफ्रॉन कलर की बिकिनी में अपना लीन और कर्वी फिगर फ्लॉन्ट किया है. 

ऑरेंज स्विमसूट में मौनी की आंखों में एक अलग सी चमक दिख रही है. तस्वीरों को शेयर करते हुए मौनी रॉय ने कैप्शन में लिखा है- ‘सिर्फ एक सन और किस’ इसी के साथ उन्होंने एक इमोजी भी शेयर की है. मौनी की ये तस्वीरें किसी बीच की हैं, जहां वो क्वालिटी टाइम स्पेंड कर रही हैं.

एक्ट्रेस की तस्वीरों पर उनकी बेस्ट फ्रेंड दिशा पटानी ने भी रिएक्ट किया है. दिशा ने कमेंट करते हुए लिखा है, ‘What Bod’. दिशा और मौनी अच्छी दोस्त हैं और फिटनेस में सभी को टक्कर देती हैं. मौनी रॉय ने कान्स फिल्म फेस्टिवल 2023 में अपने खूबसूरत लुक से सभी का ध्यान अपनी ओर खींचा था. व्हाइट ऑफ शोल्डर गाउन में मौनी किसी प्रिंसेस से कम नहीं लग रही थीं. रेड कार्पेट पर मौनी रॉय के लुक की जमकर तारीफ की गई.

वहीं हाल ही में दुबई में हुए आईफा अवॉर्ड में भी मौनी रॉय ने सभी का ध्यान अपनी ओर खींचा. मौनी रॉय को आखिरी बार फिल्म ब्रह्मास्त्र में देखा गया था, जिसमें वो निगेटिव रोल में नज़र आई थीं. इस फिल्म के लिए उन्हें बेस्ट सपोर्टिंग फीमेल एक्ट्रेस के लिए आईफा अवॉर्ड से सम्मानित किया गया है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

मौनी रॉय की शॉर्ट ड्रेस में तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल

हाथ में ग्लास पकड़े बिकिनी में समुद्र किनारे टहलती दिखीं मौनी रॉय

पिंक ब्रालेट पहन मौनी रॉय ने दिखाया दिलकश अंदाज

डीप नेक नाइट ड्रेस में एक्ट्रेस मौनी रॉय का सिजलिंग अवतार

Leave a Reply