बृजभूषण शरण सिंह के घर दिल्ली पुलिस पहुंची, घर के लोगों से पूछताछ की

बृजभूषण शरण सिंह के घर दिल्ली पुलिस पहुंची, घर के लोगों से पूछताछ की

प्रेषित समय :18:18:49 PM / Tue, Jun 6th, 2023

नई दिल्ली.दिल्ली पुलिस की टीम सोमवार रात पहले लखनऊ और फिर गोंडा में बृजभूषण के आवास पर पहुंची. दिल्ली पुलिस की टीम ने दोनों जगहों पर घर में काम करने वाले लोगों के बयान दर्ज किए. उनका नाम-पता नोट किया.भारतीय कुश्ती संघ के निवर्तमान अध्यक्ष बृजभूषण शरण सिंह के खिलाफ पहलवानों ने जो यौन शोषण का केस दर्ज कराया है, उसमें दिल्ली पुलिस ने कार्रवाई तेज कर दी है.

भाजपा सांसद बृज भूषण शरण सिंह के घर दिल्ली पुलिस पहुंची हुई है. सोमवार को दिल्ली पुलिस की टीम पहले लखनऊ और फिर गोंडा में बृजभूषण के आवास पर पहुंची. दिल्ली पुलिस की टीम ने दोनों जगहों पर घर में काम करने वाले लोगों के बयान दर्ज किए. उनका नाम-पता नोट किया. इनमें बीजेपी सांसद के ड्राइवर, नौकर और बाकी कर्मचारी हैं.

दिल्ली पुलिस की टीम ने 15 से ज्यादा लोगों से पूछताछ की. सांसद की वर्किंग, रवैये को लेकर सवाल-जवाब किए. बताया जा रहा है कि दिल्ली पुलिस ने यहां बृजभूषण सिंह से पूछताछ नहीं की. उनके बयान पहले ही दिल्ली में दर्ज किए जा चुके हैं. पुलिस की मौजूदगी के दौरान बृजभूषण मौजूद रहे हैं या नहीं.

इस बारे में अभी पता नहीं चल पाया है. दिल्ली पुलिस की टीम ने लखनऊ आवास में कर्मचारियों से पूछताछ की. इसके बाद रात 10 बजे करीब सांसद के गोंडा स्थित आवास पर पहुंची करीब डेढ़ घंटे तक पूछताछ के बाद टीम 11:30 बजे दिल्ली के लिए रवाना हो गई.

गौरतलब है कि भारतीय कुश्ती महासंघ (डब्ल्यूएफआई) के अध्यक्ष बृज भूषण शरण सिंह के खिलाफ प्रदर्शन कर रहे शीर्ष भारतीय पहलवानों के अपनी नौकरी ज्वाइन करने के साथ ही सोशल मीडिया पर कहा जाने लगा कि जो खिलाड़ी अपने मेडल गंगा नदी में बहाने जा रहे थे, वे अपनी नौकरी छोड़ दें. सोमवार को ओलंपियन बजरंग पुनिया, साक्षी मलिक और विनेश फोगट ने इस तरह के सुझावों पर नाराजगी जताई और दावा किया कि जो लोग उन्हें बदनाम करने की कोशिश कर रहे हैं और उन्हें न्याय के लिए अपनी लड़ाई छोड़ने के लिए मजबूर कर रहे हैं, वे अब उनकी नौकरी छोड़ने की बात कर रहे हैं.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

AIR INDIA की गोवा-दिल्ली फ्लाइट में हंगामा, पैसेंजर ने क्रू मेंबर से की मारपीट, गालियां दीं, गिरफ्तार

मनीष सिसोदिया की जमानत याचिका दिल्ली हाईकोर्ट ने खारिज की, कहा- गंभीर आरोप, कर सकते हैं केस प्रभावित

दिल्ली-एनसीआर में सुबह तूफान के साथ मूसलाधार बारिश, एयरपोर्ट पर विमानों का परिचालन प्रभावित

पहलवान और खाप पंचायतों को प्रदर्शन की इजाजत नहीं, 28 को दिल्ली की सीमाएं होंगी सील

दिल्ली कोर्ट से मिली इजाजत: राहुल गांधी को 3 साल के लिए मिलेगा नया पासपोर्ट, सुब्रमण्यम स्वामी ने जताई थी आपत्ति

Leave a Reply