UP: झांसी योगा करते बच्चों को ट्रक ने रौंदा, 3 की मौत, 3 अन्य की हालत नाजुक

UP: झांसी योगा करते बच्चों को ट्रक ने रौंदा, 3 की मौत, 3 अन्य की हालत नाजुक

प्रेषित समय :17:32:14 PM / Fri, Jun 9th, 2023

झांसी. उत्तर प्रदेश के झांसी में शुक्रवार की सुबह दर्दनाक हादसा हो गया. यहां बेकाबू ट्रक ने योगा कर रहे 6 बच्चों को रौंद दिया. हादसे में 3 की मौके पर मौत हो गई, जबकि 3 अन्य की हालत गंभीर है. हादसा सुबह 6 बजे कानपुर-झांसी हाईवे पर पूंछ थाना क्षेत्र के मडोरा खुर्द गांव के पास हुआ है. घटना के बाद ड्राइवर ट्रक लेकर मौके से भाग गया. जबकि क्लीनर को लोगों ने पकड़ लिया.

मौके पर पहुंची पुलिस ने सभी शवों को पोस्टमार्टम हाउस भेज दिया. घायलों को मेडिकल कॉलेज में एडमिट कराया. हादसे के बाद ग्रामीणों में आक्रोश है. मौके पर पुलिस बल तैनात कर दिया गया है.

ट्रक लेकर भागा ड्राइवर, क्लीनर को पुलिस ने पकड़ा

ट्रक कानपुर से झांसी की तरफ जा रहा था. मडोरा खुर्द गांव के 6 लड़के हाईवे की सर्विस लेन के किनारे योगा और एक्सरसाइज कर रहे थे. तभी अचानक ट्रक अनियंत्रित हो गया. डिवाइडर तोड़ते हुए सर्विस लेन में जाकर लड़कों को रौंद दिया. हादसे में अभिराज (12) पिता अमृत सिंह यादव, अभिनव (14) पिता ओमप्रकाश और अनुज यादव (21) पिता मुकेश यादव की मौके पर मौत हो गई. वहीं, लक्ष्य (9), सुंदरम (17) और आर्यन (14) गंभीर घायल हो गए. हादसे के बाद भी चालक ने ट्रक नहीं रोका. वह मौके से ट्रक लेकर भाग गया. पुलिस को आशंका है कि ड्राइवर को झपकी लगने या तेज स्पीड के कारण हादसा हुआ है. हालांकि, ड्राइवर की गिरफ्तारी के बाद ही यह स्पष्ट होगा.

3 खड़े थे, 3 बैठकर कर रहे थे योगा

प्रत्यक्षदर्शी अभिषेक कुमार ने बताया, जिनकी मौत हुई. वह सर्विस रोड पर बैठकर योग कर रहे थे. जबकि 3 लड़के वहीं खड़े थे. ट्रक को अपनी ओर आता देख जो बच्चे खड़े थे, उन्होंने भागने की कोशिश की. लेकिन ट्रक बैठे हुए लड़कों को रौंदते हुए 3 अन्य के ऊपर चढ़ गया.

हादसे के बाद ट्रक खड़ा करके ड्राइवर और क्लीनर उतरकर नीचे आए. जब उन्होंने लड़कों की लाश देखी तो ड्राइवर ट्रक लेकर मौके से भाग गया. जबकि आसपास के लोगों ने क्लीनर को मौके पर ही पकड़ लिया. हादसे के बाद थोड़ी देर तक रास्ते में जाम लग गया. पुलिस ने मौके पर पहुंचकर तुरंत रास्ता खुलवाया.
 

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

उत्तर प्रदेश में नगरीय निकाय चुनावों का ऐलान, किस जिले में कब है इलेक्शन? यहां देखिए पूरी सूची

उत्तर प्रदेश में आबकारी सहित पांच विभागों में निकली भर्तियां

उत्तर प्रदेश: महिला के साथ पति के दोस्तों ने किया गैंगरेप, प्राइवेट पार्ट में डाली शराब की बोतल

उत्तर प्रदेश में प्रलोभन देकर कराया जा रहा धर्मांतरण, लंदन से हो रही थी फंडिंग

उत्तर प्रदेश में कोरोना के खतरे को लेकर एडवाइजरी जारी, लखनऊ में लागू हुआ कोविड प्रोटोकॉल

उत्तर प्रदेश की मैनपुरी लोकसभा सीट पर डिंपल यादव की शानदार जीत, रामपुर में खिला कमल