OMG: मायके से नहीं लौट रही थी पत्नी, गुस्से में शख्स ने काट लिया अपना प्राइवेट पार्ट, गंभीर

OMG: मायके से नहीं लौट रही थी पत्नी, गुस्से में शख्स ने काट लिया अपना प्राइवेट पार्ट, गंभीर

प्रेषित समय :17:57:45 PM / Sat, Jun 17th, 2023

शामली. उत्तर प्रदेश के शामली जनपद में एक हैरान करने वाली घटना सामने आई है. यहां थानाभवन कस्बे के मोहल्ला रेत्ती निवासी एक व्यक्ति ने अपना प्राइवेट पार्ट काट लिया. बताया जा रहा है कि गृह क्लेश की वजह से नाराज होकर मायके गई पत्नी ने जब लौटने से इनकार कर दिया तो युवक ने खौफनाक कदम उठाते हुए खुद का प्राइवेट पार्ट ही काट लिया.

पीडि़त युवक का नाम विनोद पुत्र बिरजा बताया जा रहा है. कई वर्ष पूर्व गृह क्लेश के चलते विनोद की पत्नी नाराज होकर अपने मायके चली गई थी. बताया जा रहा है कि कई बार प्रयत्न करने के बाद भी वह अभी तक वापस नहीं लौटी. इस बात से नाराज विनोद ने नशे की हालत में अपना प्राइवेट पार्ट काट लिया. विनोद को लहूलुहान हालत में परिजनों द्वारा सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उसकी गंभीर हालत के चलते हायर सेंटर रेफर कर दिया है.

बताया जा रहा है कि विनोद की शादी करीब 20 वर्ष पूर्व हरियाणा की यमुनानगर निवासी युवती से हुई थी. उसकी पत्नी आपसी मनमुटाव और गृह क्लेश के चलते लगभग 3 सालों से अपने मायके में ही रह रही है. इसी बात से क्षुब्ध होकर नशे की हालत में विनोद ने अपना गुप्तांग काट लिया. जब परिजनों ने विनोद को लहूलुहान हालत में देखा तो आनन-फानन में सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया, जहां पर डॉक्टरों ने प्राथमिक उपचार के बाद उसको हायर सेंटर मेरठ के लिए रेफर कर दिया है. पीडि़त विनोद के परिजनों ने बताया कि उसके परिवार में 4 बच्चे हैं और उसकी पत्नी अपने मायके में रहती है. जिससे विनोद काफी परेशान रहता है और नशे का आदी हो चुका है. विनोद ने बीवी के मायके से न आने के विरोध में अपना प्राइवेट काट लिया. फिलहाल विनोद की स्थिति चिंताजनक बनी हुई है और हायर सेंटर मेरठ में उसका इलाज चल रहा है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

उत्तर प्रदेश में नगरीय निकाय चुनावों का ऐलान, किस जिले में कब है इलेक्शन? यहां देखिए पूरी सूची

उत्तर प्रदेश में आबकारी सहित पांच विभागों में निकली भर्तियां

उत्तर प्रदेश: महिला के साथ पति के दोस्तों ने किया गैंगरेप, प्राइवेट पार्ट में डाली शराब की बोतल

उत्तर प्रदेश में प्रलोभन देकर कराया जा रहा धर्मांतरण, लंदन से हो रही थी फंडिंग

उत्तर प्रदेश में कोरोना के खतरे को लेकर एडवाइजरी जारी, लखनऊ में लागू हुआ कोविड प्रोटोकॉल

उत्तर प्रदेश की मैनपुरी लोकसभा सीट पर डिंपल यादव की शानदार जीत, रामपुर में खिला कमल