क्रिकेटर जावेद मियांदाद नहीं चाहते वर्ल्ड कप खेलने भारत जाए पाकिस्तान टीम, रखी यह शर्त

क्रिकेटर जावेद मियांदाद नहीं चाहते वर्ल्ड कप खेलने भारत जाए पाकिस्तान टीम, रखी यह शर्त

प्रेषित समय :14:49:59 PM / Mon, Jun 19th, 2023

कराची. पाकिस्तान के पूर्व कप्तान और बल्लेबाज जावेद मियांदाद का कहना है कि भारतीय टीम को पाकिस्तान आकर मैच खेलने चाहिए. जब तक भारत ऐसा नहीं करता है, पाकिस्तान क्रिकेट टीम को भी वहां नहीं जाना चाहिए.

जावेद मियांदाद के मुताबिक, पाकिस्तान क्रिकेट टीम 2012 और 2016 में भारत गई और मैच खेले. अब भारत की बारी है. यदि भारतीय टीम नहीं आती है तो पाकिस्तान को विश्व कप खेलने भी भारत नहीं जाना चाहिए.

बता दें, इस मुद्दे पर भारत और पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड के बीच लंबे समय से खींचतान चल रही है. पाकिस्तान में एशिया कप क्रिकेट का आयोजन होना है, लेकिन भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड अपनी टीम को वहां भेजने के लिए राजी नहीं है.

नतीजा यह है कि एशिया कप होगा या नहीं, यह तय नहीं हो पाया है. इसी तरह भारत में इस साल के आखिरी में होने क्रिकेट विश्व कप के लिए ड्राफ्ट शेड्यूल जारी किया जा चुका है. पाकिस्तान और भारत का मुकाबला अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में होना है, लेकिन पाकिस्तान ने अब तक सहमति नहीं दी है.

पाकिस्तान की टीम गुजरात में नहीं खेलना चाहती है. इस बीच मियांदाद का बयान अहम साबित हो सकता है. वैसे पाकिस्तान हर हाल में भारत के साथ क्रिकेट खेलना चाहता है, क्योंकि पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) की आर्थिक स्थिति बहुत खराब है.

क्या कहा जावेद मियांदाद ने

अगर मुझे फैसला करना होता तो मैं कोई भी मैच खेलने के लिए भारत नहीं जाता, यहां तक कि विश्व कप भी नहीं खेलता. हम भारत में खेलने के लिए हमेशा तैयार रहते हैं, लेकिन वे कभी भी इसी तरह से प्रतिक्रिया नहीं देते हैं. पाकिस्तान क्रिकेट बड़ा है, हम अब भी अच्छे खिलाड़ी पैदा कर रहे हैं. इसलिए मुझे नहीं लगता कि अगर हम भारत नहीं भी जाते हैं तो भी इससे हमें कोई फर्क नहीं पड़ेगा.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

ODI World Cup : भारत-पाकिस्तान वर्ल्ड कप मैच 15 अक्टूबर को अहमदाबाद में, बीसीसीआई ने आईसीसी को भेजा शेड्यूल ड्राफ्ट

ODI World Cup: भारत-पाकिस्तान महामुकाबला की तारीख आई सामने, अक्टूबर में होगी भिड़ंत, इस शहर को मिली मेजबानी

Cricket: उंगली पर क्रीम लगाना रविंद्र जडेजा को पड़ा भारी, आईसीसी ने की यह बड़ी कार्रवाई

Cricketer अक्षर पटेल, डायटिशियन के साथ शादी के बंधन में बंधे, पत्नी मेहा ने शेयर किया वीडियो

Cricketer ऋषभ पंत की बचाई थी जान, उत्तराखंड सरकार हरियाणा रोडवेज के बस-कंडक्टर को देगी सम्मान