जबलपुर के कांच कारोबारी की दमोह में सड़क दुर्घटना में मौत, पत्नी गंभीर

जबलपुर के कांच कारोबारी की दमोह में सड़क दुर्घटना में मौत, पत्नी गंभीर

प्रेषित समय :19:11:35 PM / Wed, Jun 21st, 2023

पलपल संवाददाता, जबलपुर. एमपी के जबलपुर में कांच कारोबारी अजित जैन की कार को जबेरा जिला दमोह रोड पर ट्राला ने टक्कर मार दी. हादसे में अजित जैन के शरीर पर गंभीर चोटें आने से मौके पर ही मौत हो गई. वहीं पत्नी वर्षा के शरीर पर गंभीर चोटें आई. हादसे की खबर मिलते ही जबलपुर से परिजन व रिश्तेदार पहुंच गए, जिन्होने घायल वर्षा जैन को जबलपुर के निजी अस्पताल में भरती कराया है. जहां पर वर्षा जैन की भी हालत अत्यंत गंभीर बनी हुई है. हादसे की खबर के बाद परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल रहा.

बताया गया है कि तिलकभूमि की तलैया निवासी अजित कुमार जैन उम्र 52 वर्ष की जबलपुर बस स्टेंड के पास जैन ग्लास टे्रडर्स नामक से दुकान है. अजित कुमार अपनी पत्नी वर्षा को लेकर कार से दमोह स्थित पवित्र तीर्थ कुण्डलपुर गए थे. जहां से दर्शन करके अजित कुमार कार से जबलपुर के लिए रवाना हुए. जब वे जबेरा जिला दमोह से आगे बढ़ रहे थे. इस दौरान सामने से आए ट्राला ने टक्कर मार दी. ट्राला की टक्कर लगते ही कार के परखच्चे उड़ गए, वहीं अजित जैन के शरीर पर गंभीर चोटें आने से मौके पर ही मौत हो गई. पत्नी वर्षा के शरीर पर गंभीर चोटें आई.

दुर्घटना की खबर मिलते ही पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंच गए, जिनकी सूचना पर परिजन व रिश्तेदार भी आ गए. पुलिस ने स्थानीय लोगों की मदद से कार से अजित जैन व उनकी पत्नी वर्षा को निकाला. वर्षा का स्वास्थ्य केन्द्र में उपचार के बाद जबलपुर के अस्पताल में रेफर किया गया. हादसे के बाद जैन समाज सहित अन्य वर्गो में शोक की लहर दौड़ गई. जिसने भी दुर्घटना में अजित जैन की मौत की खबर सुनी तो स्तब्ध रह गया. 

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

जबलपुर पहुंचे उपराष्टपति ने की नर्मदा जी की आरती, धुआंधार जलप्रपात देखकर कहा विश्व प्रसिद्ध है भेड़ाघाट, योग दिवस कार्यक्रम में होगे शामिल

रेलवे - इगतपुरी में 16 जोड़ी ट्रेनों का दिया वाणिज्यिक हॉल्ट, जबलपुर से होकर चलने वाली महानगरी, काशी, भागलपुर ट्रेन भी शामिल

Vande Bharat: संभावित शेड्यूल यहां देखें, एक ही ट्रेन दौड़ेगी इंदौर से जबलपुर तक, भोपाल में चेंज होगा नंबर

वंदे भारत एक्सप्रेस का ट्रायल रन शुरू, जबलपुर-इटारसी के बीच 120 की स्पीड से दौड़ी, वापस भोपाल लौटा रैक

वंदे भारत का अगले एक-दो दिनों में जबलपुर तक होगा ट्रायल, 27 को PM मोदी दिखाएंगे झंडी

लाइसेंस बनवाने के 5 हजार रुपए ले रहा था कृषि विकास अधिकारी, जबलपुर लोकायुक्त की टीम ने रंगे हाथ पकड़ा