जेपी नड्डा ने कहा, दुनिया में मोदी की प्रशंसा होती है तो कांग्रेसी नेताओं के पेट में दर्द होता है

जेपी नड्डा ने कहा, दुनिया में मोदी की प्रशंसा होती है तो कांग्रेसी नेताओं के पेट में दर्द होता है

प्रेषित समय :18:48:09 PM / Fri, Jun 23rd, 2023

कालाहांडी. ओडिशा के कालाहांडी में भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने कांग्रेस सहित विपक्षी दलों की बैठक पर निशाना साधते हुए मोदी सरकार की उपलब्धियों का बखान किया है. उन्होने कहा कि दुनिया में मोदी की प्रशंसा होती है तो कांग्रेस नेताओं के पेट में दर्द होता है.

राष्ट्रीय अध्यक्ष श्री नड्डा ने आगे कहा कि कांग्रेस नेताओं को पसंद नहीं आता कि दुनिया में पीएम मोदी की प्रशंसा हो, देश की प्रशंसा हो. उन्होंने कहा कि ये कांग्रेस नेताओं द्वारा मोदी के लिए सांप, बिच्छू, नीच, अनपढ़, चाय वाला जैसे शब्दों का प्रयोग करते हैं. लेकिन इन कांग्रेसियों को मालूम नहीं है कि तुम्हारे बोलने से कुछ नहीं होता है. देश की 140 करोड़ जनता नरेन्द्र मोदी के साथ है. उन्होंने चुनौती देते हुए कहा कि मैं कांग्रेसियों को कहूंगा कि आओ मेरे साथ आंकड़ों के साथ चर्चा करो. आज अमेरिका कह रहा है कि 10 लाख लोगों को रोजगार देने का काम भारत कर रहा है. ये अनपढ़ कांग्रेसी नहीं जानते कि जब इकोनॉमी बढ़ती है तो रोजगार भी बढ़ता है, रोजगार के साधन भी बनते हैं. उन्होने  कहा कि आजादी के अमृतकाल में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने एक लक्ष्य तय किया है कि हम विकासशील देश नहीं आने वाले समय में हम विकसित राष्ट्र कहलाएंगे,  विकसित राष्ट्र को आगे ले जाएंगे.

विपक्षी एकता पर किया कटाक्ष-

राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने कहा कि आज बहुत आश्चर्य हो रहा है कि ये विपक्षी बिहार में गलबहियां कर रहे हैं. लेकिन ये भूल गए कि लालू प्रसाद यादव को राहुल गांधी की दादी ने 22 महीने के लिए जेल में डाला था. नीतीश कुमार 20 माह जेल की सलाखों के पीछे रहे.  उन्होंने कहा कि आज पटना की धरती पर जब मैं राहुल गांधी का स्वागत करते हुए इनकी तस्वीरें देखता हूं तो लगता कि राजनीति में क्या से क्या हो गया. 

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

ओडिशा रेल हादसा: जांच में नया मोड़, सीबीआई ने सिग्नल जेई आमिर खान का घर किया सील, परिवार लापता

ओडिशा के सीएम नवीन पटनायक इस मंत्री के परफार्मेंस से हुए खफा, कर दी केबिनेट से छुट्टी, यह है कारण

ओडिशा: नुआपाड़ा में दुर्ग-पुरी एक्सप्रेस के कोच में लगी आग, कोई हताहत नहीं

बालासोर ट्रेन हादसे के बाद अब ओडिशा के बेहरामपुर स्टेशन में सिकंदराबाद-अगरतला एक्सप्रेस ट्रेन में लगी आग

ओडिशा रेल एक्सीडेंट : टक्कर के वक्त 128 KMPH थी कोरोमंडल एक्सप्रेस की स्पीड, सिग्नलिंग में परेशानी के चलते हुआ हादसा

ओडिशा ट्रेन दुर्घटना: PM नरेन्द्र मोदी ने किया दुर्घटना स्थल का दौरा, कहा जो भी दोषी होगा सख्त से सख्त सजा दी जाएगी