OMG: सुहागरात को दुल्हन के पेट में उठा दर्द, सुबह बनी मां, बच्ची को दिया जन्म, मचा हड़कम्प

OMG: सुहागरात को दुल्हन के पेट में उठा दर्द, सुबह बनी मां, बच्ची को दिया जन्म, मचा हड़कम्प

प्रेषित समय :16:53:54 PM / Fri, Jun 30th, 2023

ग्रेटर नोएडा. उत्तर प्रदेश के ग्रेटर नोएडा से एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है. यहां एक नई नवेली दुल्हन शादी की पहली रात को ही मां बन गई और एक स्वस्थ बच्ची को जन्म दिया. यह खबर इलाके में आग की तरह फैली और सभी को आश्चर्यचकित कर गई. पूरा मामला थाना दनकौर क्षेत्र के एक गांव का है, जहां शादी के बाद विदा होकर आई दुल्हन के पेट में दर्द उठा. जिसके बाद ससुरालीजन उसे अस्पताल लेकर पहुंचे. जांच के बाद डॉक्टरों ने दुल्हन को 7 महीने गर्भवती बताया. इसके बाद उसने ऑपरेशन से एक बच्ची को जन्म दिया.

दरअसल, दनकौर थाना क्षेत्र में एक युवक की शादी हुई और वह अपनी नई नवेली दुल्हन को विदा कर घर लाया. दूल्हा शादी के बाद पहली रात मनाने कामे घुसा, उसके बाद ही दुल्हन के पेट में दर्द उठ गया. अचानक से उठे इस दर्द के बाद ससुराल वाले फौरन नव विवाहिता को अस्पताल लेकर पहुंचे. जांच के बाद जब डॉक्टरों ने दुल्हन को प्रेग्नेंट बताया तो उनके होश उड़ गए. जिसके बाद दुल्हन ने एक बच्ची को जन्म दिया.

दूल्हे के परिजनों का कहना है कि शादी होने से पहले लड़की का पेट फूला हुआ था. दुल्हन के परिजनों ने बताया कि पथरी का ऑपरेशन हुआ है, जिसकी वजह से ऐसा है. लेकिन जब उसने एक बच्ची को जन्म दिया तो पूरा मामला खुला. जैसे ही यह बात लड़की के परिजनों को पता चली तो वे उसे और उसकी बच्ची को अपने साथ ले गए, लेकिन पूरी घटना जंगल में आग की तरह फैल गई. फिलहाल किसी भी पक्ष की तरफ से पुलिस को कोई शिकायत नहीं मिली है.

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक दनकौर थाना प्रभारी संजय सिंह ने बताया कि इस संबंध में पुलिस को जानकारी मिली है, लेकिन किसी भी पक्ष की तरफ से कोई शिकायत नहीं की गई है. अगर कोई भी पक्ष शिकायत करता है तो विधिक कार्रवाई की जाएगी.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

उत्तर प्रदेश में नगरीय निकाय चुनावों का ऐलान, किस जिले में कब है इलेक्शन? यहां देखिए पूरी सूची

उत्तर प्रदेश में गहराया बिजली संकट, बेनतीजा रही सरकार-कर्मचारियों की वार्ता, जनता सड़कों पर

उत्तर प्रदेश में आबकारी सहित पांच विभागों में निकली भर्तियां

उत्तर प्रदेश: महिला के साथ पति के दोस्तों ने किया गैंगरेप, प्राइवेट पार्ट में डाली शराब की बोतल

उत्तर प्रदेश में प्रलोभन देकर कराया जा रहा धर्मांतरण, लंदन से हो रही थी फंडिंग

उत्तर प्रदेश में कोरोना के खतरे को लेकर एडवाइजरी जारी, लखनऊ में लागू हुआ कोविड प्रोटोकॉल

उत्तर प्रदेश की मैनपुरी लोकसभा सीट पर डिंपल यादव की शानदार जीत, रामपुर में खिला कमल