किंग खान का एक्सडीडेंट : लॉस एंजिल्स से सर्जरी के बाद शाहरुख खान लौटे मुंबई

किंग खान का एक्सडीडेंट : लॉस एंजिल्स से सर्जरी के बाद शाहरुख खान लौटे मुंबई

प्रेषित समय :14:38:34 PM / Tue, Jul 4th, 2023

मुंबई. इन दिनों बॉलीवुड के किंग खान यानी शाहरुख खान एक शूट के लिए यूएस के लॉस एंजिलिस में थे, जहां उनका एक्सीडेंट हो गया है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, शाहरुख के नाक में चोट लगने से खून बहने लगा और इसको रोकने के लिए एक्टर का एक छोटा सा ऑपरेशन करना पड़ा.

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, लॉस एंजिलिस में किंग खान एक प्रोजेक्ट की शूटिंग कर रहे थे, जहां उनके नाक में चोट लग गई है. इस हादसे की वजह से एक्टर की नाक से खून बहने लगा, जिस वजह से जल्द से जल्द उन्हें अस्पताल ले जाया गया.

भारत लौट आए हैं किंग खान

डॉक्टर्स ने उनकी टीम को बताया कि चिंता की कोई बात नहीं है. वहीं, खून रोकने के लिए छोटी सी सर्जरी करनी पड़ेगी. बता दें कि ऑपरेशन के बाद शाहरुख के नाम पर बैंडेज लगा था. वहीं, शाहरुख अब भारत लौट आए हैं और इस चोट से उबर रहे हैं. हालांकि ना शाहरुख खान और ना उनकी टीम ने इसपर कोई ऑफिशियल स्टेटमेंट रिलीज किया है. वहीं, फैंस भी एक्टर के जल्दी ठीक होने की कामना कर रहे हैं.

शाहरुख खान का प्रोफेशनल फ्रंट

इसके साथ ही अगर शाहरुख खान के प्रोफेशनल फ्रंट की बात करें तो इसी साल एक्टर की फिल्म पठान रिलीज हुई है, जो फैंस को बेहद पसंद आई. किंग खान की फिल्म पठान ने हर जगह धमाल मचा के रख दिया था. वहीं, अगर शाहरुख की इस फिल्म के कलेक्शन की बात करें को पठान ने 1000 करोड़ रुपए की कमाई की हैं. वहीं, अब शाहरुख की फिल्म जवान आने वाली है, जिसका फैंस को बेसब्री से इंतजार है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

UP: पति ने अपने साथ मुंबई ले जाने से किया इंकार तो 3 बच्चों संग पत्नी कुएं में कूदी, चारों की मौत

तारक मेहता शो के मेकर्स के खिलाफ मुंबई पुलिस ने दर्ज की एफआईआर

महाराष्ट्र : मुंबई-पुणे एक्सप्रेस-वे पर केमिकल टैंकर में आग, 4 की मौत, चपेट में आए 3 घायल

मुंबई में जघन्य वारदात : लिव-इन पार्टनर के 100 टुकड़े कर, मिक्सर में पीसा, कुकर में पकाया, कुत्तों को खिलाया