लालू यादव बोले, महागठबंधन की सरकार बनेगी, पीएम मोदी को हटाएगें..!

लालू यादव बोले, महागठबंधन की सरकार बनेगी, पीएम मोदी को हटाएगें..!

प्रेषित समय :15:53:50 PM / Thu, Jul 6th, 2023

पलपल संवाददाता, बिहार. पूर्व मुख्यमंत्री व राजद नेता लालू यादव लालू यादव एक बार फिर चर्चाओं में है, उन्होने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी व अजित पवार पर निशाना साधा है.  उन्होंने दिल्ली रवाना होने से पहले लालू यादव ने पटना में कहा कि 2024 में देश से नरेंद्र मोदी को हटाना है. इसके साथ ही उन्होंने अजित पवार के बयान पर कहा कि राजनीति में बूढ़ा आदमी कभी रिटायर नहीं होता है.

राजद नेता लालू यादव ने दावा किया है कि 2024 में विपक्षी एकता भाजपा को हराने में कामयाबी हासिल करेगी. आज उन्होंने एक बार फिर से दावा किया कि महागठबंधन की सरकार 2024 में बनेगी. महागठबंधन कम से कम 300 सीटों पर जीत हासिल करेगा. उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री भ्रष्ट लोगों के संचालक हैं. इसके साथ ही उन्होंने कहा कि आपने देखा कि प्रधानमंत्री जिन्हें भ्रष्ट कहते थे. उन्हीं को महाराष्ट्र में मंत्री बना दिया है. उन्होंने राहुल गांधी के शादी को लेकर पूछे गए सवाल पर कहा कि जो भी प्रधानमंत्री बनता है,  उसे पत्नी के बिना नहीं रहना चाहिए. पत्नी के बिना पीएम आवास में रहना गलत है.

बूढ़ा आदमी राजनीति में कभी रिटायर नहीं होता-

लालू यादव ने शरद पवार का समर्थन करते हुए अजित पवार पर जबरदस्त तरीके से निशाना साधा है. उन्होंने कहा भतीजे अजीत के कहने से शरद पवार रिटायर नहीं हो जाएंगे. बूढ़ा आदमी राजनीति में कभी रिटायर नहीं होता है. लालू यादव ने दावा किया कि शरद पवार मजबूत नेता हैं. भतीजे अजीत पवार का कोई असर नहीं है. अजित पवार ने बुधवार को अपने 83 वर्षीय चाचा शरद पवार को याद दिलाया कि यह उनके सेवानिवृत्त होने का समय है. अजित पवार ने कहा कि भाजपा में नेता 75 वर्ष की आयु में सेवानिवृत्त हो जाते हैं. आप कब होने जा रहे हैं. 

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

कमरे में सो रहे पति-पत्नी की सांप के काटने से मौत, साथ सो रहा मासूम बाल-बाल बचा, बिहार के हैं मृत दम्पत्ति

यूपी-बिहार के यात्रियों को फायदा : रेलवे ने 22 स्पेशल समर ट्रेनों के संचालन की अवधि बढ़ाई

बिहार: वैशाली में गंगा नदी पर तेज हवा के साथ बहा पुल, फंस गए कई लोग

#Bihar मांझी नैया ढूंढे किनारा.... बिहार की राजनीति किस ओर?

उत्तर भारत, भीषण गर्मी की चपेट में, यूपी, बिहार में 98 लोगों की मौत, मौसम विभाग का अत्यधिक लू का एलर्ट