OMG : ऊंट ने जबड़े से पकड़कर चबाया मालिक का सिर, जमीन पर पटक-पटक कर मार डाला शव के पास बैठा रहा

OMG : ऊंट ने जबड़े से पकड़कर चबाया मालिक का सिर, जमीन पर पटक-पटक कर मार डाला शव के पास बैठा रहा

प्रेषित समय :15:37:21 PM / Sat, Jul 8th, 2023

सरदार शहर (राजस्थान). एक महीने पहले खरीदे गए ऊंट ने अपने ही मालिक की जान ले ली. ऊंट ने मालिक के सिर को अपने जबड़े में पकड़ लिया और जमीन पर पटक-पटक कर मार डाला. अपने मालिक को मारने के बाद ऊंट शव के पास ही बैठा रहा. चीखने-चिल्लाने की आवाज सुनकर पड़ोसी बचाने के लिए दौड़ा, लेकिन तब तक उसकी मौत हो चुकी थी. मामला राजस्थान के चूरू जिले की सरदारशहर तहसील के अजीतसर गांव का है.

जानकारी के अनुसार किसान रामलाल देहडू (28) पुत्र दीपाराम शनिवार को सुबह 5 बजे अपने खेत में गया था. खेत में उसने कुछ काम किए. इस दौरान सुबह करीब सात बजे ऊंट ने जबड़े से रामलाल का सिर पकड़ लिया. रामलाल ने खुद को छुड़ाने की कोशिश की, लेकिन वह छुड़ा नहीं पाया. उसके चिल्लाने की आवाज सुनकर पड़ोस के खेत में मौजूद मनफूल वहां पहुंचा. उसने देखा कि ऊंट रामलाल का सिर मुंह में दबाकर जोर-जोर से पटक रहा था और उसकी मौत हो चुकी थी. रामलाल का चेहरा पूरी तरह खराब हो चुका था. कुछ देर बाद ऊंट ने उसे छोड़ दिया और शव के पास ही बैठ गया. सूचना मिलने के बाद परिवार के लोग मौके पर पहुंचे और ऊंट को पेड़ से बांध दिया है. इस दौरान ऊंट ने किसी पर भी हमला नहीं किया. मामले में रामलाल के चचेरे भाई हनुमाना राम ने थाने में रिपोर्ट दी है.

एक महीने पहले कांगड़ से खरीदकर लाया था ऊंट

हनुमाना राम ने बताया कि रामलाल एक महीने पहले ही रतनगढ़ तहसील के कांगड़ गांव से 45 हजार रुपए में यह ऊंट खरीद कर लाया था. वह गांव के ही हरिराम सारण की जमीन हिस्सेदारी में लेकर खेती करता था. खेती के अलावा वह ऊंट गाड़ी से मजदूरी करता था. शनिवार को सुबह 5 बजे घर से करीब 3 किलोमीटर दूर खेत जोतने निकला था. खेत में सुबह 7 बजे ऊंट ने उसका सिर मुंह में दबोच लिया, जिससे मौके पर ही मौत हो गई. खेत के पड़ोसी मनफूल ने हादसे की जानकारी दी तो हम मौके पर पहुंचे.

चीखने की आवाज सुनकर दौड़ा पड़ोसी

पड़ोसी मनफूल पुत्र हुक्माराम देहडू ने बताया कि रामलाल के चिल्लाने की आवाज सुनकर खेत की तरफ दौड़ा. वहां पहुंचा तो देखा कि ऊंट ने रामलाल के सिर को जबड़े से पकड़ रखा था और बार-बार जमीन पर पटक रहा था. पास में गया तब तक रामलाल की मौत हो चुकी थी.

परिवार के लोगों ने ऊंट को खेजड़ी के पेड़ से बांधा

रामलाल के दो बेटे व एक बेटी है. बेटा विशाल (13) और अनिल (10) है, जबकि बेटी अनिता (5) है. परिवार के सदस्य लेखराम देहडू ने बताया कि हादसे के बाद ऊंट को घर में नहीं रखेंगे. फिलहाल खेजड़ी के पेड़ से बांध रखा है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

#Rajasthan मुफ्त उपचार! संबित पात्रा, राजस्थान की चिरंजीवी योजना, पढ़िए और मोदीजी को भी पढ़ाइये?

#Rajasthan मुफ्त उपचार! संबित पात्रा, राजस्थान की चिरंजीवी योजना, पढ़िए और मोदीजी को भी पढ़ाइये?

राजस्थान : कोटा में 2 दिन में 2 छात्रों की आत्महत्या से हड़कंप, तीसरे को बचाया, लगातार स्टूडेंट्स कर रहे सुसाइड

राजस्थान सरकार महिलाओं को देंगी फ्री स्मार्टफोन और 3 साल तक का इंटरनेट

OMG: राजस्थान के इस बेरोजगार युवक के खाते में गलती से आए 18 लाख रुपए, निकाल कर दिए खर्च, फिर यह हुआ