OMG: इस शख्श ने खुद को डॉक्टर बताकर 15 औरतों से की शादी, खराब अंग्रेजी ने ऐसे खोली पोल

OMG: इस शख्श ने खुद को डॉक्टर बताकर 15 औरतों से की शादी, खराब अंग्रेजी ने ऐसे खोली पोल

प्रेषित समय :16:32:46 PM / Mon, Jul 10th, 2023

बेंगलुरु. कर्नाटक की राजधानी बेंगलुरु में एक हैरतअंगेज मामला सामने आया है, जहां एक शख्स ने एक नहीं दो नहीं बल्कि 15 महिलाओं से शादी की. शख्स ने धोखे से महिलाओं को फंसाया और उनसे शादी की. बेंगलुरु के बनशंकरी के रहने वाले महेश केबी नायक को रविवार को मैसूर पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया. खबर के मुताबिक, 35 वर्षीय नायक ने साल 2014 से कम से कम 15 महिलाओं से शादी की है और उनके नकदी और आभूषण लेकर भाग गया है.

शख्स ने खुद को डॉक्टर और इंजीनियर बताकर इन महिलाओं से शादी की, लेकिन जल्द ही इस शख्स की असलियत का सबको पता लग गया और कैसे पता लगा, ये काफी हैरत भरा है.

ऐसे खुली शख्स की पोल

इस साल की शुरुआत में शख्स ने एक महिला से शादी की थी. महेश की गिरफ्तारी मैसूर की एक सॉफ्टवेयर इंजीनियर महिला द्वारा शिकायत दर्ज कराने के बाद गिरफ्तार किया गया था. एक अन्य महिला को शख्स ने झूठ-मूठ बोलकर धोखे में रखा था और शादी की थी. उस महिला ने भी पुलिस से संपर्क किया. शहर की पुलिस ने संदिग्ध का पता लगाने के लिए एक टीम गठित की और फिर उसे तुमकुरु से गिरफ्त में लिया.

एक रिपोर्ट के मुताबिक, महेश ने महिलाओं को लुभाने के लिए ऑनलाइन साइट पर एक नकली प्रोफाइल बनाई और खुद को उसमें एक इंजीनियर या फिर डॉक्टर बताया. इतना ही नहीं तुमकुरु में उसने एक नकली क्लीनिक भी बनाया और अपने दावे को सच साबित करने के लिए एक नर्स को भी काम पर रखा. कई महिलाएं उसके जाल में फंस गई, लेकिन कईयों को उसकी खराब अंग्रेजी के चलते शक भी हुआ. जब कई महिलाओं ने उसकी खराब अंग्रेजी सुनी तो शादी के प्रस्ताव से इंकार कर दिया.

पुलिस के अनुसार, महेश ने 15 महिलाओं से शादी की और इन शादियों से उसके चार बच्चे भी हैं. वो अपनी पत्नियों से बहुत कम मिलता था और जिन महिलाओं से उसने शादी की थी, उनमें से अधिकतर पढ़ी लिखी नौकरीपेशा थीं. रिपोर्ट के मुताबिक, ज्यादातर पीडि़तों को इस बात का अहसास भी हुआ कि उनके साथ धोखाधड़ी की है, लेकिन शर्मिंदगी के डर से उन्होंने इसकी शिकायत नहीं की.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

कर्नाटक : अन्नभाग्य योजना में फ्री अनाज की जगह अब लाभार्थियों के खाते में 340 रु. ट्रांसफर करेगी सिद्धारमैया सरकार

BJP आईटी सेल चीफ अमित मालवीय के खिलाफ कर्नाटक में FIR, राहुल का एनिमेटेड वीडियो शेयर किया

कर्नाटक हाईकोर्ट ने कहा- गुप्तांग दबोचना हत्या का प्रयास नहीं, 4 साल घटा दी आरोपी की सजा

कर्नाटक में चावल पर बवाल: सिद्धारमैया सरकार बोली, हमें मुफ्त नहीं चाहिए, हम खरीदने में सक्षम, केंद्रीय मंत्री ने किया पलटवार

कर्नाटक में धर्मान्तरण विरोधी कानून समाप्त, भाजपा ने पेश किया था, कांग्रेस ने पलट दिया फैसला