BJP आईटी सेल चीफ अमित मालवीय के खिलाफ कर्नाटक में FIR, राहुल का एनिमेटेड वीडियो शेयर किया

BJP आईटी सेल चीफ अमित मालवीय के खिलाफ कर्नाटक में FIR, राहुल का एनिमेटेड वीडियो शेयर किया

प्रेषित समय :18:01:21 PM / Wed, Jun 28th, 2023

नई दिल्ली. भारतीय जनता पार्टी आईटी सेल के प्रमुख अमित मालवीय के खिलाफ कर्नाटक में एफआईआर दर्ज कराई गई है. मालवीय पर कांग्रेस ने आरोप लगाया है कि उन्होंने राहुल गांधी का एनिमेटेड वीडियो शेयर कर उन्हें हिंदू संस्कृति और भारत के खिलाफ दिखाया है.

कर्नाटक कांग्रेस रमेश बाबू ने मालवीय के खिलाफ बेंगलुरु के हाई ग्राउंड्स थाने में FIR दर्ज कराई है. मालवीय के खिलाफ आईपीसी की धारा 153ए, 120बी 34 और 505(2) के तहत केस दर्ज किया गया है.

भाजपा प्रवक्ता शहजाद पूनावाला ने मालवीय के खिलाफ दर्ज एफआईआर को लेकर कहा-कांग्रेस का सोशल मीडिया तंत्र कमजोर है. इसीलिए पार्टी को अपनी लड़ाई लडऩे के लिए पुलिस की जरूरत पड़ रही है. अगर कांग्रेस को ट्वीट से आपत्ति थी तो ज्यादा से ज्यादा राहुल गांधी अदालत में मानहानि का मामला दायर कर सकते थे.

अमित मालवीय ने क्या ट्वीट किया था

अमित मालवीय ने अपने 17 जून के ट्विटर पर एक वीडियो शेयर किया था. इसके साथ कैप्शन लिखा- राहुल गांधी खतरनाक हैं और एक खतरनाक खेल खेल रहे हैं... अमित ने जो वीडियो शेयर किया था, उसमें यह दिखाने की कोशिश की गई है कि राहुल गांधी विदेशों में पीएम मोदी और भारत को बदनाम करने में कोई कसर नहीं छोड़ते.

वीडियो में कहा गया था- RAGA (राहुल गांधी) भारत विरोधी शक्तियों के लिए एक उम्मीद है, इकलौता विकल्प हैं. RAGA ने खुद को मोहरे के रूप में पेश किया, ताकि भारत को तोडऩे में उनका इस्तेमाल किया जा सके. RAGA विदेशी ताकतों के कैंडिडेट हैं.

प्रियांक खडग़े बोले- बीजेपी नेता कानून का सामना करने में रोते हैं

अमित मालवीय के खिलाफ एफआईआर दर्ज होने पर कांग्रेस नेता प्रियांक खडग़े ने कहा- बीजेपी को जब भी कानून का सामना करना पड़ता है तो वे रोते हैं. उन्हें देश के कानून का पालन करने में परेशानी है. मैं बीजेपी से पूछना चाहता हूं कि एफआईआर का कौन सा हिस्सा गलत इरादे से दर्ज किया गया है. पार्टी ने मामले में कानूनी राय लेने के बाद एफआईआर दर्ज कराई है.

भाजपा आईटी सेल देश की छवि से खिलवाड़ कर रही

कांग्रेस नेता पवन खेड़ा ने इस मामले में अमित मालवीय के खिलाफ केस दर्ज करने की मांग की थी. उन्होंने कहा कि सच्चाई, फैक्ट्स, लोगों की छवि और देश की प्रतिष्ठा से खिलवाड़ करने के लिए बीजेपी आईटी सेल जिम्मेदार है. खेड़ा ने अमेरिका से हुई प्रीडेटर ड्रोन डील पर भी सवाल उठाए. उन्होंने कहा कि फ्रांस से राफेल खरीदने में जो हुआ था, प्रीडेटर ड्रोन सौदे में वो दोहराया जा रहा है. दूसरे देश वही ड्रोन चार गुना से भी कम कीमत पर खरीद रहे हैं. भारत 25 हजार करोड़ रुपए में 31 प्रीडेटर ड्रोन खरीद रहा है. मतलब हम एक ड्रोन 880 करोड़ रुपए में खरीद रहे हैं.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

कर्नाटक में चावल पर बवाल: सिद्धारमैया सरकार बोली, हमें मुफ्त नहीं चाहिए, हम खरीदने में सक्षम, केंद्रीय मंत्री ने किया पलटवार

कर्नाटक में धर्मान्तरण विरोधी कानून समाप्त, भाजपा ने पेश किया था, कांग्रेस ने पलट दिया फैसला

कर्नाटक हाईकोर्ट ने जारी की चेतावनी, पूरे भारत में बंद कर देगें फेसबुक

कर्नाटक के बजट में 5 गारंटियों को लागू करने पर रहेगा फोकस, 7 जुलाई को होगा पेश

कर्नाटक: डिप्टी सीएम डीके शिवकुमार ने समर्थकों से ‘धैर्य’ रखने और ‘निराश न होने’ कहा

NIA ने कर्नाटक-केरल और बिहार में 25 ठिकानों पर मारा छापा, पीएफआई पर बड़ी कार्रवाई

कर्नाटक में बड़ा हादसा: कार और बस की टक्कर में 2 बच्चों सहित 10 लोगों की मौत, बचाव कार्य जारी