छत्तीसगढ़ : राजनांदगांव में भीषण सड़क हादसा, दो बाइक की भिड़ंत में 4 युवकों की मौत

छत्तीसगढ़ : राजनांदगांव में भीषण सड़क हादसा, दो बाइक की भिड़ंत में 4 युवकों की मौत

प्रेषित समय :14:35:33 PM / Mon, Jul 17th, 2023

राजनांदगांव. छत्तीसगढ़ के राजनांदगांव के छुरिया इलाके के बोईरडीह गांव से लगे एक पुल में सोमवार को दो मोटर साइकिल की भिड़ंत में चार युवकों की दर्दनाक मौत हो गई. इस दुर्घटना में एक युवक गंभीर रूप से घायल हुआ है. छत्तीसगढ़ के पहले त्यौहार हरेली पर हुइ इस दुर्घटना से छुरिया क्षेत्र में मातम छा गया. पांडेटोला और बोईरडीह के रहने वाले युवकों की मौत की खबर से ग्रामीण शोक में डूब गए हैं.

जानकारी के मुताबिक आज दोपहर लगभग 12 बजे छुरिया-डोंगरगांव रोड स्थित बोईरडीह के पुल में आमने-सामने दो मोटर साइकिल के टकराने से चार युवक की जान चली गई. दोनों मोटर साइकिल तेज रफ्तार में थी . बताया गया कि पल्सर-प्रो. बाइक में शिव नेताम, मोमेन्द्र कुंजाम और तिलक मंडावी नामक युवक छुरिया से पांडेटोला की ओर जा रहे थे. उसी दौरान  शिकारीमहका गांव से पैशन बाईक में हितेश चौरे और दिलीप गोड नामक युवक छुरिया की ओर आ रहे थे. बोईरडीह पुल में दोनों मोटर साइकिल के आपस में जबर्दस्त भिड़ंत हो गई. मौके पर हितेश चौरे की मौत हो गई. जबकि दिलीप गोड को घायल हालत में अस्पताल लाया गया, जहां उपचार के दौरान उसने दम तोड़ दिया.

इस हादसे में पल्सर बाइक में सवार शिव नेताम और मोमेन्द्र कुंजाम की भी मौत हो गई. जबकि तिलक मंडावी हादसे में गंभीर रूप से घायल है. बताया जा रहा है कि हादसे में जान गंवाने वाले युवक नौजवान थे. पुलिस मामले की जांच कर रही है. घटना की खबर मिलने के बाद क्षेत्रीय नेताओं ने घटना को लेकर दुख जताया है. छुरिया पुलिस का कहना है कि यह हादसा तेज रफ्तार के कारण हुआ है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

छत्तीसगढ़ के जसपुरनगर में जंगली मशरूम खाने से 15 ग्रामीण बीमार, दो गंभीर

छत्तीसगढ़ : हरेली के मौके पर हर घर कम से कम एक पौधा लगाने मुख्यमंत्री बघेल ने की अपील, इच्छुक लोगों को नि:शुल्क उपलब्ध कराए जाएंगे पौधे

छत्तीसगढ़ : बीजेपी नेता खंभे से बंधी मिली लाश, हत्या की आशंका, सांसद अरुण राव के प्रतिनिधि थे

छत्तीसगढ़ : ट्रेन के पार होते ही रेलमार्ग पर गिरे चट्टान, आवागमन बाधित, ट्रेनें रद्द

छत्तीसगढ़ : महिला यात्रियों की सुरक्षा के लिए बड़ी पहल, 30 हजार बसों में लगेगा जीपीएस युक्त पैनिक बटन

छत्तीसगढ़ के Dy Cm बने सिंहदेव, कहा- देर आए, दुरुस्त आए, रायपुर लौटने पर समर्थकों ने किया भव्य स्वागत

छत्तीसगढ़ : राज्य का गौरव बढ़ाने वाले 172 खिलाड़ी पदकवीर को सीएम ने किया सम्मानित